Select Page

MCD से भाजपा का होगा सूपड़ा साफ: नेहा अग्रवाल

MCD से भाजपा का होगा सूपड़ा साफ: नेहा अग्रवाल

प्रचार अभियान में जुटीं नेहा अग्रवाल, समर्थकों का उमड़ा हुजूम, क्षेत्रवासियों ने दिया जीत का आशीर्वाद

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया


धीरपुर वॉर्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान को धार देते हुए पदयात्राओं को और अधिक तेज कर दिया है। जनता के बीच पहुंचकर आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत करा रही हैं। इस दौरान नेहा अग्रवाल जहां-जहां जाती हैं, उनका फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया जाता है। उनके समर्थन में नारेबाजी होती है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक है। कार्यकर्ता पार्टी की जीत का दावा करते दिखाई देते हैं।
ज्यादा होगा विकास जब, विधायक और पार्षद होंगे हमारे : नेहा अग्रवाल
अपनी पदयात्राओं के दौरान नेहा अग्रवाल ने कहा कि आदर्श नगर विधानसभा के विधायक आम आदमी पार्टी के हैं और आपके आशीर्वाद से अगर पार्षद भी हमारे होंगे तो निश्चित तौर पर जनता के काम जल्दी होंगे। ज्यादा अच्छा समन्वय बन सकेगा।
पदयात्राओं में मिल रहा अपार समर्थन
नेहा अग्रवाल ने पदयात्रा के दौरान क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों से मुलाकात कर आम आदमी पार्टियों की नीतियों को सभी को अवगत करवाया।
इस मौके पर नेहा अग्रवाल ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आप सभी मेरे विचार से भली-भांति वाकिफ हैं। आप सभी को पता है कि हमारी पार्टी जो भी कहती है, उसे 100 प्रतिशत पूरा करके दिखाती है। मैं, आप सभी को भरोसा दिलाती हूं कि आगे भी आपका प्यार और समर्थन मिला तो मैं, वार्ड में विकासात्मक कार्यों लंबी फेहरिस्त बनानी पड़ेगी। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कहती है करके दिखाती है।
सरल स्वभाव और मिलनसार प्रवृत्ति है नेहा की ताकत: इस चुनाव में नेहा अग्रवाल की सबसे बड़ी ताकत है उनका सरल स्वभाव। नेहा जो भी बात बोलती है, वो बिना लाग-लपेट के कहती हैं। नेहा खुद कहती हैं कि मुझे राजनीति नहीं आती। मैं तो एक सेवक के तौर पर क्षेत्र की सेवा करुंगी। पूरा वॉर्ड मेरा परिवार होगा। और परिवार के सभी सदस्यों की सेवा करना मुझे आता है।

Advertisement

Advertisement