Action India

लारा ने की देवदत्त पडिकल की तारीफ, कहा-चाहता हूं कि वह आईपीएल में शतक लगाएं

लारा ने की देवदत्त पडिकल की तारीफ, कहा-चाहता हूं कि वह आईपीएल में शतक लगाएं
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के सलामी युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल की तारीफ करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि पडिकल आईपीएल 2021 में शतक लगाएं और कुछ मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीतें।

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो सेलेक्ट 'डग आउट' में कहा, "पडिकल काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पिछले साल उन्होंने कुछ अर्द्धशतक भी लगाए थे, उन्होंने काफी अच्छी बल्लेबाजी की, उन्हें विराट कोहली का बहुत अच्छा समर्थन मिला।"

लारा ने आगे कहा, "मैं चाहता हूं कि आईपीएल 2021 में पडिकल शतक लगाएं और कुछ मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार जीतें। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मुझे उम्मीद है कि उन्होंने ब्रेक में कुछ ऐसा किया होगा, जिससे वह मजबूत वापसी करेंगे।"

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में देवदत्त पडिकल कुछ खास नहीं कर सके थे और 13 गेंदो में सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। इससे पहले पडिकल 22 मार्च को कोरोना संक्रमित हो गए थे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पहले मैच में मुंबई के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। आरसीबी की टीम रविवार को अपने अगले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम का सामना करेगी।

Next Story
Share it