Action India

मेक्सिको की फुटबॉल लीग लीगा एमएक्स को कोरोना वायरस के चलते रद्द किया गया

मेक्सिको की फुटबॉल लीग लीगा एमएक्स को कोरोना वायरस के चलते रद्द किया गया
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

मेक्सिको की फुटबॉल लीग लीगा एमएक्स के अधिकारियों ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण वे अपने पुरुष और महिलाओं के 2020 सत्रों के शेष को रद्द कर रहे हैं और किसी भी क्लब को विजेता नहीं चुना जाएगा। यह लीग 15 मार्च को कोरोना वायरस के चलते निलंबित कर दी गई थी और इसकी संभावित वापसी के लिए लगातार स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ चर्चा की जा रही थी, लेकिन अंत में निष्कर्ष यह निकला कि इसे आगे नहीं बढ़ाया जा सकता।
लीग ने एक बयान में कहा, 'यह निर्विवाद है कि हम अपने देश में एक अभूतपूर्व स्थिति का सामना कर रहे हैं, जो मैक्सिको में फुटबॉल इंडस्ट्री को पूर्ण अच्छे अर्थों के साथ काम करने और उन मांगों के लिए एकता का जवाब देने के लिए मजबूर करती है जो हमारे सामने पेश की गई हैं।

'उन्होंने कहा, 'हम निश्चित रूप से, लीगा एमएक्स की अखंडता और इसे बनाने वाले सभी सदस्यों की रक्षा करना चाहते हैं, यही हमारी जिम्मेदारी है और यही कारण है कि यह निर्णय लिया गया है।'लीग ने कहा कि बुधवार को मेक्सिको के सैंटोस लगुना क्लब के आठ खिलाड़ियों को कोरोनो वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है, उन सभी खिलाड़ियों में कोई भी लक्षण नहीं दिखे थे। चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस के चलते मेक्सिको में 62 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसके चलते वहां 6,989 लोगों ने अपनी जान गवाई है।

Next Story
Share it