Action India
अन्य राज्य

एकांतवास केंद्र पर संदिग्ध हालत में प्रवासी की मौत

एकांतवास केंद्र पर संदिग्ध हालत में प्रवासी की मौत
X

बेगूसराय । एएनएन (Action News Network)

बेगूसराय के एकांतवास केंद्र (क्वारेन्टाइन सेंटर) पर मंगलवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में एक प्रवासी मृत पाया गया है। घटना साहेबपुर कमाल के क्वारेन्टाइन सेंटर की है। मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी निवासी 55 वर्षीय सिंद्धेश्वर सदा के रूप में की गई है।

घटना के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया है, वहीं स्थानीय लोगों में आक्रोश है तथा लोगों ने समुचित इलाज नहीं करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है। बताया जाता है कि सिंघेश्वर सदा दो दिन पूर्व सिलीगुड़ी से आया था, जिसके बाद सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने पर रिपोर्ट निगेटिव आया है।

स्थानीय प्रतिनिधियों के कहने पर प्रखंड मुख्यालय स्थित क्वारेन्टाइन सेंटर में रखा गया था। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी, मंगलवार की सुबह देर तक नहीं उठने पर उसके साथ रह रहे एक प्रवासी ने उठाया तो मौत हो चुकी थी।

आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर परिजनों का कहना है कि उचित इलाज नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गई है। इस संबंध में कोई भी अधिकारी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।

लेकिन सेंटर पर रह रहे प्रवासियों का कहना है कि दो दिन पूर्व जब यहां आया था तो उसी दिन से उसकी हालत खराब बनी हुई थी। जानकारी के अनुसार सिंद्धेश्वर सदा पहले से ही दमा और खांसी से पीड़ित था, आशंका है कि उसी के कारण मौत हुई है।

Next Story
Share it