Action India
अन्य राज्य

मंत्री आनंद स्वरूप ने कहा, पाकिस्तान का नक्शा मिटाना होगा, तभी दुनिया में आएगी शांति

मंत्री आनंद स्वरूप ने कहा, पाकिस्तान का नक्शा मिटाना होगा, तभी दुनिया में आएगी शांति
X

  • शाहिद अफरीदी के बयान पर यूपी के ग्राम्य विकास व संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने दी प्रतिक्रिया

बलिया । एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बयान पर उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल के सदस्य संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने पलटवार किया है। उन्होंने एक वीडियो बयान जारी कर कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान का नक्शा मिटाना होगा। तभी दुनिया में शांति आएगी। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के बारे में आफरीदी के बयान पर मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये वही शाहिद अफरीदी है, जिसने अपनी बहन से शादी की है। इसलिए ऐसे लोगों से तमीज की अपेक्षा नहीं की जा सकती।

उन्होंने बुधवार देररात जारी वीडियो में कहा कि बहुत जल्द पीओके में भारत का तिरंगा फहराएगा। बोले, मैं पूरी ताकत के साथ कह रहा हूं कि जिस पीओके में आकर आफरीदी बोल रहा था, वह पाक अधिकृत कश्मीर बहुत जल्द हमारा होगा। बहुत जल्द वहां तिरंगा फहराया जाएगा। रावलपिंडी और लाहौर में बैठकर भारत के खिलाफ जहर बोने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। कहा कि हमारे कश्मीर में जो भी भारत के खिलाफ बंदूक उठाने की कोशिश कर रहा है, उसे 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत सबक सिखाया जा रहा है।

हमारी सेनाएं उसे ठोक दे रही हैं। उन्हें गोलियों से भून दिया जा रहा है। जो भी पाकिस्तान की शह पर भारत में अशांति फैलाते हैं, उन सभी युवाओं को आगाह करते मंत्री ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार है। जिस तरीके से सर्जिकल स्ट्राइक हुई और बालाकोट हुआ, उसी तरह का समय आगे आने वाला है। श्री शुक्ल ने कहा कि पाकिस्तान का नक्शा मिटाना होगा, तभी दुनिया में शांति आएगी। शाहिद आफरीदी जैसे लोग उस दिन के इंतजार में रहें। नरेंद्र मोदी जरूर उनकी कामना पूरी करेंगे।

Next Story
Share it