Action India

मां बगलामुखी के दरबार में पहुंचे मंत्री पीसी शर्मा, बोले- कमलनाथ सरकार पर कोई संकट नहीं

मां बगलामुखी के दरबार में पहुंचे मंत्री पीसी शर्मा, बोले- कमलनाथ सरकार पर कोई संकट नहीं
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

मध्यप्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच कमलनाथ सरकार में जनसम्पर्क, धर्मस्थ एवं अध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा शनिवार को सुबह आगरमालवा जिले के नलखेड़ा स्थित शक्तिपीठ मां बगलामुखी के दर पर पहुंच गए। यहां उन्होंने मां बगलामुखी के दर्शन-पूजन कर सरकार की स्थिरता के लिए हवन किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कमनलाथ सरकार को कोई संकट नहीं है। हमारी सरकार दस साल तक चलेगी।

जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि वे धर्मस्थ एवं अध्यात्म मंत्री हैं और अजयपुर आते-जाते वक्त रास्ते में नलखेड़ा पहुंचकर हर बार माता-रानी के दर्शन और पूजन करते हैं। शनिवार को भी अजयपुर आए थे, इसीलिए यहां मां बगलामुखी के दर्शन करने पहुंचे हैं। यहां उन्होंने माता रानी के दर्शन कर सरकार की सलामती के लिए पूजन और हवन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार मजबूत स्थिति में है। हमारे पास 121 विधायकों का समर्थन है। बेंगलुरु से लौटकर आने वाले विधायक भी हमारा ही समर्थन करेंगे। मैंने हर बार कहा है कि जब भी विधानसभा में फ्लोर टेस्ट ऐसी कोई बात होगी, तब 121 में 4-5 सदस्य बढक़र सरकार का साथ देंगे। कमनलाथ सरकार पर कोई संकट नहीं है, वह पांच साल पूरे करेगी और इसके बाद फिर दोबारा जीतकर कांग्रेस की सरकार बनेगी और कमलनाथ जी की यह सरकार प्रदेश में 10 साल चलेगी।

वहीं, उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जानलेवा हमला किए जाने के आरोप को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग इन सब चीजों में विश्वास नहीं रखते हैं। सिंधिया जी के समर्थक दो हिस्सों में बंट गए हैं। बेंगलुरु गए विधायकों में भी आपस में लड़ाई हो गई है। उनमें कुछ लोग भाजपा में नहीं जाना चाहते हैं, इसी को लेकर विवाद है। उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि सभी विधायक वापस आकर कमलनाथ सरकार का ही साथ देंगे।

Next Story
Share it