Top
Action India

वीरेंद्र कंवर ने कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए सौंपी 125 पीपीई किट्स

ऊना । एएनएन (Action News Network)

जिला ऊना में कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने 125 पीपीई किट्स उपायुक्त ऊना संदीप कुमार को सौंपी। इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती विशेष तौर पर उपस्थित रहे। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदान की गई पीपीई किट्स हिमोत्कर्ष संस्था ने उपलब्ध करवाई हैं और इनका इस्तेमाल स्वास्थ्य विभाग के पहली पंक्ति के अधिकारी व कर्मचारी करेंगे। उन्होंने कहा कि हिमोत्कर्ष संस्था उत्तर भारत की एक अग्रणी स्वयंसेवी संस्था जो जरूरतमदों के लिए कई दशकों से निरंतर कार्य कर रही है।

हिमोत्कर्ष सस्था ने कोविड-19 सीएम रिलीफ फंड के लिए 51 हजार रुपए की राशि दी है। संस्था के प्रतिनिधियों ने 51 हजार रुपए का चेक ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर व सतपाल सत्ती के माध्यम से भेजा। इससे पहले भी संस्था ने जिला प्रशासन के आहवान पर गरीब व जरुरतमंद प्रवासियों को राशन मुहैया करवाया है।

संस्था द्वारा जिला प्रशासन को 10 क्विंटल आटा, 2 क्विंटल चावल, 1 क्विंटल चीनी, 1 क्विंटल नमक, 50 किलोग्राम दाल, 50 किलोग्राम बेसन, 30 किलोग्राम हल्दी, मिर्च व जीरा, 101 साबुन और 101 टूथपेस्ट कोरोना वायरस के चलते घरों में रह रहे जरूरमंद परिवारों की मदद के लिए सौंपा था। इस अवसर पर उपस्थित भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी प्रदेशवासियों से अपील की है कि जिस तरह लॉकडॉउन के पहले चरण में घरों में रहकर सरकार का सहयोग दिया है। उसी तरह 3 मई तक बढ़ाए गए दूसरे चरण में भी सहयोग जारी रखें।

Next Story
Share it