Top
Action India

मिताली राज ने कि धोनी की तारीफ

मिताली राज ने कि धोनी की तारीफ
X

नई दिल्ली । Action India News

भारतीय एकदिवसीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपने आप में एक प्रेरणा हैं।

मिताली ने बीसीसीआई महिला ट्विटर के आधिकारिक हैंडल से पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "धोनी अपने आप में एक प्रेरणा हैं। वह हर छोटे शहर के लड़कों का सपना हैं जो देश के लिए खेलना चाहते हैं।"

शनिवार को धोनी ने इंस्टाग्राम पर संन्यास की घोषणा की थी। विकेट-कीपर बल्लेबाज धोनी ने एक वीडियो साझा किया और पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे 7 बजकर 29 मिनट के बाद रिटायर समझा जाए।"

वीडियो में अमिताभ बच्चन की 'कभी-कभी' मूवी का निभाया गया प्रतिष्ठित गीत 'मैं पल दो पल का शायर हूं, था और इसमें धोनी ने भारतीय टीम में अपनी अविश्वसनीय यात्रा को साझा किया, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मैच में उनका रन आउट होना भी शामिल था।

मिताली ने इससे पहले धोनी को ट्वीट करके भी बधाई दी थी। मिताली ने लिखा, "इस इंसान ने 7 नंबर की जर्सी को अमर कर दिया। उनके तेज और शांत दिमाग ने उन्हें 'कैप्टन कूल' का तमगा दिया। इस व्यक्ति ने दो वर्ल्ड कप ट्रॉफियों के साथ अरबों भारतीय सपनों को पूरा किया और जिसने अपने अनौपचारिक शैली में खेल को अलविदा कहा। शानदार करियर के लिए एमएस धोनी को बधाई।"

धोनी विश्व क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक रहे हैं। उनके नेतृत्व में भारत ने 2007 टी 20 विश्व कप, 2011 विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीती थीं।

Next Story
Share it