Select Page

धीरपुर वार्ड के कई क्षेत्रों में मिथलेश मलिक ने किया जनसंपर्क

धीरपुर वार्ड के कई क्षेत्रों में मिथलेश मलिक ने किया जनसंपर्क

आप मेरा समर्थन करें, मैं करके दिखाऊंगी क्षेत्र का विकास: मिथलेश मलिक

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले धीरपुर वार्ड के कई इलाको में कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश सुरेन्द्र मलिक ने जनसंपर्क किया और घर-घर जाकर वोट मांगे। इस मौके पर मिथलेश मलिक ने लोगो को समझाते हुए कहा कि आज जो आप दिल्ली में विकास देख रहे है। वह कांग्रेस की देन है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी जो कहती है। वह करके दिखाती है।


कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित है लोग: कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश मलिक ने कहा कि कांग्रेस की नीतियां जनहितैषी नीतियां है। कांग्रेस पार्टी जो कहती है, वह करके दिखायी है, यही कारण है कि मैं जनसंपर्क के दौरान जहां पर भी जा रही है, जनता का मुझे अपार समर्थन मिल रहा है। निगम में बेहतर शासन के लिए कांग्रेस को चुने: बेहतर शासन देने में कांग्रेस सक्षम है, कांग्रेस का इतिहास रहा है कि कांग्रेस सभी को साथ लेकर चली है। यही कारण है कि आज आम आदमी पार्टी व भाजपा के कार्यों से जनता संतुष्ट नहीं है और कांग्रेस को समर्थन देने की बात कर रही है। दिल्ली में विकास कांग्रेस की देन: कांग्रेस कहने में नहीं करने में विश्वास रखती है, आज जो आप दिल्ली में विकास की लहर देख रहे है, इसका श्रेय केवल कांग्रेस को ही जाता है।

दिल्ली में मैट्रो, लो-फ्लोर बसे कांग्रेस लेकर आई। जिससे आज दिल्ली की जनता को सुविधाएं मिल रही है, जनता इन सुविधाओं का लाभ उठा रही है।
बुजुर्गों ने मिथलेश मलिक को दिया आशीर्वाद: मिथलेश मलिक जहां पर भी जनसंपर्क के दौरान जा रही है, वहां पर बुजुर्ग उनको जीत का आशीर्वाद दे रहे है।
कांग्रेस ने दिल्ली में लागू की थी कई योजनाएं: कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश मलिक ने जनता को समझाते हुए कहा कि जब दिल्ली में हमारी पार्टी की सरकार थी तो दिल्ली में विकास ही विकास हुआ था। कांग्रेस सरकार ने दिल्ली में कई योजनाएं लागू की थी, जिसका लाभ आज भी दिल्ली की जनता को मिल रहा है।

Latest News

Advertisement

Advertisement