Top
Action India

विधायक चक्रधर सिदार ने जरूरतमंदों को व‍ितर‍ित क‍िया खाद्यान्न सामग्री

विधायक चक्रधर सिदार ने जरूरतमंदों को व‍ितर‍ित क‍िया खाद्यान्न सामग्री
X

रायगढ़ । एएनएन (Action News Network)

विश्वव्यापी कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न समस्या से जूझ रहे पीड़ित परिवारों में राहत सामग्री पहुंचाने के लिए लैलूंगा विधायक चक्रधर सिंह सिदार लागातार जुटे हुए हैं।

व‍िधायक स‍िदार ने मंगलवार को जरूरतमंदों को खाद्यान्न सामग्री वितरण कर उनसे हालचाल जाना। उन्‍होंने लोगों को सावधानी बरतने साबुन अथवा सैनिटाइजर से बार-बार हाथ धोने के साथ-साथ घर में रहने की सलाह दी तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही। राशन वितरण के दौरान उन्‍होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि छत्तीसगढ़ की स्थिति पूरे देश में काफी बेहतर है तथा छत्तीसगढ़ प्रदेश टॉप 10 की स्थिति में है जो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सराहनीय कदम का नतीजा है। मुख्‍यमंत्री ने जरूरतमंदों को भूखे मरने की स्थिति ना आए इस हेतु नि:शुल्क राशन वितरण के इस पहल का धन्यवाद दिया।

वहीं खाद्यान्न वितरण के दौरान नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि नगर में हर प्रकार से जरूरतमंदों को लगातार सहायता की जा रही है, कोई भूखा ना सोए इस उद्देश्य से जिनके राशन कार्ड नहीं बन पाए हैं ऐसे लोगों को नगर पंचायत नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण कर रही है। इस दौरान तहसीलदार अनुज पटेल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ओम सागर पटेल, नगर अध्यक्ष मंजू अग्रवाल , पार्षद कृष्णा जयसवाल सह‍ित जनप्रत‍िन‍िध‍ि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it