Action India
झारखंड

कोरोना वारियर्स हों या आम नागरिक, सबको उपलब्ध होगा मास्क

कोरोना वारियर्स हों या आम नागरिक, सबको उपलब्ध होगा मास्क
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरा देश हर दिन जंग लड़ रहा है। प्रधानमंत्री से लेकर आम नागरिक तक इस जंग में अपना योगदान दे रहे हैं। रामगढ़ की विधायक ममता देवी पिछले 25 दिनों से लोगों की सेवा में लगी हुई हैं। अब उन्होंने यह ठान लिया है कि मास्क के बिना उनके विधानसभा क्षेत्र में कोई भी आदमी नहीं रहेगा। कोरोना वारियर्स हो या आम नागरिक, वह सभी के लिए मास्क बना रही हैं। वह यह समझ गई है कि कोरोना की मार ने अब हमारे दिनचर्या को बदल दिया है। अब हमें सामाजिक दूरी और मास्क को अपने जीवन में स्वीकार कर लेना होगा।

रामगढ़ में मास्क की कमी से जूझ रहे आम लोगों को उन्होंने मास्क उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए उन्होंने ना तो कोई विधायक का फंड इस्तेमाल किया और ना ही किसी सामाजिक व्यक्ति का सहयोग लिया। उन्होंने घर में रखे सिलाई मशीन पर खुद ही मास्क बनाना शुरू कर दिया है। सोमवार को मास्क बनाते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हुआ। उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति मास्क की कमी महसूस करें और वह कोरोना की जंग में खुद को अकेला महसूस करें। रामगढ़ विधानसभा के हर व्यक्ति के साथ वह खड़ी हैं।

हर जरूरतमंद को सहयोग देने के लिए रोज प्रयास कर रही हैं। हर किसी को सहायता उपलब्ध कराने के लिए 24 घंटे उनका फोन ऑन रहता है। जिला प्रशासन और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे कार्यों की भी उन्होंने काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि मैं भी अपना योगदान दे रही हूं। आज मुझे जनता की सच्ची सेवा करने का मौका मिला है। इस मौके पर मैं पीछे नहीं रहना चाहती हूं।

Next Story
Share it