Top
Action India

विधान पार्षद डॉ.रणबीर नंदन जरुरतमंदों को प्रतिदिन दे रहे राहत सामग्री

पटना। एएनएन (Action News Network)

विधान पार्षद एवं छात्र जदयू के प्रभारी डाॅ रणबीर नंदन प्रतिदिन अपने आवास से पटना के विभिन्न वार्डों में भोजन की कच्ची सामग्री चावल, दाल, सब्जी, नमक,मसालों का प्रतिदिन वितरण करा रहे हैं। साथ ही सभी जिले में छात्र जदयू के कार्यकर्ताओं द्वारा भी राहत कार्य चलवा रहे हैं। डाॅ नंदन ने कहा कि हमारे प्रेरणास्रोत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं जो कोरोना महामारी के रोकथाम व बिहार की जनता का जीवन बचाने के लिए दिनरात एक किये हुए है। बिहार के सभी जिलों में जदयू के कार्यकर्ता राहत कार्य में प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं और स्वयं राहत कार्य चला रहे हैं।

डाॅ नंदन ने कहा कि उन्होंने अपने वेतन से एक लाख 25 हजार मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है एवं कोविड 19 से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतरगत 51 लाख रुपये की राशि स्वास्थ्य विभाग को देने की अनुसंशा की है। डाॅ नंदन ने बताया कि पटना महानगर के जदयू संगठन के 19 सेक्टर हैं जो पटना साहिब, कुम्हरार, बांकीपुर, दीघा, फुलवारीशरीफ एवं दानापुर विधान सभा क्षेत्र कवर करने हैं। सभी सेक्टर के अध्यक्ष स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर राहत कार्य में योगदान दे रहे हैं, जिससे किसी भी कोई भूखा न रहे।

इसी क्रम में रविवार को अपने आवास से पटना नगर निगम के वार्ड संख्या 24 एवं 22 के लिए जदयू के महानगर महासचिव अवधेश प्रसाद सिन्हा एवं जदयू महानगर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष मनोज निषाद, वार्ड 36के लिए जदयू के दीघा विधान सभा प्रभारी व वार्ड 36 निवासी राजू च॔द्रवंशी तथा वार्ड 24 के दुजरा व चकारम के लिए मदन पासवान को सोशल डिसटेंस मेंटेन करते हुए जरुरतमंदो के लिए राहत सामग्री पैकेट देकर रवाना किया। इस मौके पर डाॅ नंदन ने कहा कि कोराना वायरस से बचाव के मुहीम में जदयू के कार्यकर्ता जी जान से लगकर राहत कार्य में। सहयोग दे रहे है। डाॅ नंदन ने प्रभु से प्रार्थना कि बिहार व देश से कोरोना का प्रकोप खत्म हो।

Next Story
Share it