Top
Action India

रफ्तार का कहर : कार ने तीन मासूम बच्चों समेत चार को कुचला, दो की मौत

रफ्तार का कहर : कार ने तीन मासूम बच्चों समेत चार को कुचला, दो की मौत
X

नई दिल्ली । Action India News

उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टॉउन इलाके में बीती देर रात एक हिट एंड रन मामले में एक बेलगाम अज्ञात कार ने तीन भाई बहन समेत चार को कुचल दिया। घटना के बाद चालक कार समेत फरार हो गया।

उपचार के दौरान दो बहनों की मौत हो गई। जबकि उनका भाई और एक जानकार जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में लड़ाई लड़ रहा है। डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताई है। इधर मंगलवार को पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे वाले रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर फरार चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मरने वाले और घायल सभी बुराड़ी के रहने वाले हैं। मृतक बहनों की पहचान इश्किा (8) और भूमि (4)के रूप में हुई। जबकि उनके घायल भाई की पहचान गौरव (5) और पड़ोसी मिलाप (60) के रूप में हुई है। सोमवार रात करीब दस बजे बच्चों का पिता जसपाल अपनी पत्नी श्वेता और दादा दादी और मिलाप के साथ गुरुद्वारे की तरफ गए थे।

जसपाल को अपनी पेट की दवाई लानी थी। बच्चों ने भी घुमने की जिद की तो जसपाल ने सभी को कार में बैठा लिया। जब वह गुरुद्वारे के ठीक सामने सीएनजी पंप से कार में सीएनजी भरवा रहे थे। तीनों बच्चों सडक़ पार खड़े आईस्क्रीम वाले से आईस्क्रीम खाने की जिद करने लगे। मिलाप उनको लेकर जब सडक़ पार करवा रहा था।

इसी बीच तेजी से नीले रंग की कार आई और चारों को टक्कर मारकर फरार हो गई। जिसके तुरंत बाद परिवार वाले और गुरुद्वारे वालों ने चारों को अस्पताल में भर्ती कराया। डीसीपी विजयंता आर्या के अनुसार, घटना सोमवार रात 11 बजकर 59 मिनट पर गुरुद्वारा नानकपुरा प्याऊ के मेन गेट के सामने की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सडक़ पर काफी दूरी तक खून पड़ा था। अज्ञात कार की एक काले रंग की हरियाणा नंबर की प्लेट भी पड़ी थी। लोगों ने बताया कि तीन बच्चों समेत चार को नजदीक के पेंटमड अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया था। जबकि बाकी दोनों घायलों को एम्स में शिफ्ट कर दिया गया है। जिनके बयान लेने की कोशिश की जा रही है।

Next Story
Share it