Top
Action India

भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सोनारों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सोनारों के  जल्द स्वस्थ होने की कामना की
X

नई दिल्ली । Action India News

भारत क प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को ब्राजील के राष्ट्रपति जेर बोल्सोनारो के कोरोना से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि ‘मेरे दोस्त बोल्सोनारों तुम्हारे जल्द स्वस्थ होने के लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रर्थनाएं तुम्हारे साथ हैं।‘ इसके बाद उन्होंने इसे पॉर्टोगीस में रिपोस्ट भी किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि बोल्सोनारों हल्के फ्लू से ग्रसित हैं, लेकिन मंगलवार को बोल्सोनारों ने खुद स्थानीय मीडिया चैनलों के माध्यम से घोषणा की कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि रविवार से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। सोमवार को उन्हे मांसपेशियों में दर्द होने लगा और थकान महसूस हो रही थी। उनके डॉक्टर मे कोरोना संक्रमित होने की आशंका जताई थी और बाद में टेस्ट कराने पर पुष्टि हुई।

उन्होनें कहा कि वह किसी से नहीं मिलेंगे। वीडियो कांप्रेंसिग के जरिए बैठकों में शामिल होंगे। हालांकि उनका पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी 12 मार्च से 17 मार्च तक बोल्सोनारो ने कोरोना के 3 टेस्ट कराए थे लेकिन उस समय वह नेगेटिव आए थे।

Next Story
Share it