Top
Action India

प्रधानमंत्री मोदी का काशी में शाही स्वागत, जगह-जगह हुई पुष्पवर्षा

प्रधानमंत्री मोदी का काशी में शाही स्वागत, जगह-जगह हुई पुष्पवर्षा
X

  • सड़क के किनारे दोनों तरफ खड़े युवाओं, महिलाओं ने पीएम का अभिवादन किया

वाराणसी। एएनएन (Action News Network)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रविवार को उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर-हर महादेव के परम्परागत उद्घोष के बीच भव्य स्वागत किया। बीएचयू हेलीपैड से जंगमबाड़ी मठ के बीच लगभग सात किलोमीटर की दूरी में सड़कों के दोनों छोर पर खड़े नागरिकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाहनों के काफिले में काले रेंज रोवर कार में सवार प्रधानमंत्री को देख मोदी-मोदी का गगनभेदी नारेबाजी शुरू कर दी।

अपनी काशी के नागरिकों का दुलार और प्यार देख गदगद प्रधानमंत्री भी कभी हाथ जोड़कर तो कभी हाथ हिलाकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करते रहे।बीएचयू परिसर से पीएम का काफिला जैसे ही लंका स्थित विश्वविद्यालय के सिंहद्वार के पास से गुजरा कार्यकर्ताओं ने शंखध्वनि, पुष्पवर्षा के बीच स्वागत किया।

यहां से पीएम का काफिला आगे बढ़ा मोदी-मोदी और भारत माता की जय के गगनभेदी नारे के बीच सड़क के किनारे दोनों तरफ खड़े युवाओं, महिलाओं ने पीएम का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री ने भी हाथ हिलाकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार किया। लंका में ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया।

जैसे-जैसे पीएम का काफिला जंगमबाड़ी मठ की ओर आगे बढ़ता गया लोग ढ़ोल नगाड़े की थाप पर पीएम का स्वागत करते रहे। खास बात यह रही प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा ने पूरे 45 स्थानों पर स्वागत स्थल बनाकर ब्लॉक में विभाजित किया था।

Next Story
Share it