Action India

इयोन मॉर्गन ने पॉल स्टर्लिंग को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज

इयोन मॉर्गन ने पॉल स्टर्लिंग को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज
X

साउथैम्पटन । Action India News

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग की तारीफ करते हुए कहा है कि वह सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं।

स्टर्लिंग ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वन डे में 128 गेंदों पर शानदार 142 रन बनाए। स्टर्लिंग के अलावा टीम के कप्तान एंडी बालबर्नी ने भी 113 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। इन दोनों के शानदार खेल के चलते आयरलैंड ने इंग्लैंड को 7 विकेट से मात दी। हालांकि, आयरलैंड ने सीरीज 1-2 से गवा दी।

मैच के बाद मॉर्गन ने कहा, "आज पॉल स्टर्लिंग का दिन था और वे ऐसा करने की क्षमता रखते हैं।"
उन्होंने कहा, "हम हर समय विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं और आपको मालूम होता है कि आपको कब क्या करना है। आपको उन अवसरों को लेने की जरुरत होती है, और अगर हम ऐसा नहीं करते तो नुकसान होता है। आयरलैंड ने वास्तव में अच्छी तरह से खेला और पूरी तरह से जीत के हकदार थे।"

मॉर्गन इंग्लैंड के लिए खेलने से पहले आयरलैंड के लिए खेलते थे जहां उन्होंने स्टर्लिंग के साथ कुछ समय बिताया था, लेकिन वे उस समय से स्टर्लिंग को अच्छी तरह से जानते हैं जब उन दोनों ने काउंटी टीम मिडलसेक्स के लिए क्रिकेट खेला।

मॉर्गन ने कहा, "वह दुनिया भर में खतरनाक सलामी बल्लेबाज हैं। मुझे पता है कि गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते। वह अच्छी गेंदों को भी चार या छह मार सकते हैं। अपना दिन होने पर वह मैच को आपसे दूर ले जा सकते हैं।"

Next Story
Share it