Select Page

दसवी में प्रदेश में पांचवां स्थान हासिल करने वाली छात्रा को दिया मोटरसाइकिल

दसवी में प्रदेश में पांचवां स्थान हासिल करने वाली छात्रा को दिया मोटरसाइकिल

हिसार/टीम एक्शन इंडिया
जिले के गांव खरड़ अलीपुर स्थित भारत सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दसवी की परीक्षा में 500 में से 494 अंक हासिल कर पूरे प्रदेश में पांचवां व हिसार जिले में तीसरा स्थान हासिल करने वाली छात्रा सलोनी को मोटरसाइकिल भेंट कर सम्मानित किया गया। सलोनी को पूरे प्रदेश में पांचवां स्थान और हिसार जिले में तीसरा स्थान प्राप्त करने पर मुख्यमंत्री ने भी सम्मानित किया था। स्कूल में रविवार को आयोजित वार्षिक उत्सव व वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में दसवी व बारहवी कक्षा के अन्य टॉपर बच्चों को भी प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में खेलो हरियाणा में गोल्ड विजेता कनिका, गायत्री व बिट्टू को भी सम्मानित किया गया। वार्षिकोत्सव में स्कूल के छात्रों ने अनेक शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित सभी जनों का मन मोह लिया। स्कूल के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर कपूर सिंह भानखड़, भगवान दास भानखड़, जिला पार्षद सुदेश रानी, गांव अलीपुर के सरपंच सुभाष चंद्र, खरड़ के सरपंच रमेश कुमार और ब्लॉक समिति मेंबर देश शर्मा के अलावा पूर्व सरपंच सुनील सहरावत व अलीपुर की पूर्व सरपंच सरोज रानी उपस्थित रहे। इस वार्षिक उत्सव में स्कूल का पूरा स्टाफ, छात्रों के माता-पिता व गांव के सभी गणमान्य व्यक्ति भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
स्कूल के निदेशक सुभाष भानखड़ ने कहा कि स्कूल के कर्मठ शिक्षकों व छात्रों की मेहनत से भारत सी.सै. स्कूल दिन-प्रतिदिन शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहा है। जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने सलोनी व अन्य सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Advertisement

Advertisement