Top
Action India

सांसद बिधूड़ी ने तुगलकाबाद गांव में मोदी सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट बांटी

सांसद बिधूड़ी ने तुगलकाबाद गांव में मोदी सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट बांटी
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष की उपलब्धियां और देश की जनता के नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिया गया संदेश को दिल्ली भाजपा के नेता लोगों के घरों तक पहुंचाना शुरू कर दिया है।

दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले तुगलकाबाद गांव में जनसंर्पक कार्यक्रम के तहत मोदी सरकार 2.0 के पहले साल में किए गए कार्यों की उपलब्धियां वाली बुकलेट और देश की जनता के नाम चिट्ठी डोर टू डोर जाकर पहुंचाई।

इस दौरान सांसद बिधूड़ी ने कोरोना संक्रमण के फैलावा को देखते हुए जनसंर्पक अभियान में लोगों से मिलते वक्त सामाजिक दूरी का पालन किया और अकेले ही डोर टू डोर जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों की चिट्ठी बांटी। इस दौरान बिधूड़ी के साथ पार्टी के पदाधिकारी भी उपस्थिति थे।

सांसद बिधूड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल में पहले साल में देश के हित को ध्यान में रखते हुए कई अहम फैसले लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में दूसरी बार भाजपा सरकार आने के बाद प्रथम वर्ष में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और धारा 35ए को खत्म कर दिया है और लोगों के उत्थान के लिए जम्मू-कश्मीर से लेह-लद्दाख को अलग करते हुए दो केंद्र शासित प्रदेश बनाया, ताकि विकास काफी तेज से हो सके।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 2.0 के पहले साल में ही तीन तकाल को मुस्लिम महिलाओं से मुक्ति दिलाई और इसके खिलाफ सख्त कानून बनाया। वहीं नागरिकता संशोधन बिल के जरिए पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार रहे अल्पसंख्यक लोगों को भारत की नागरिकता दी गई । इसके अलावा 70 वर्षों से लंबित राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भी सुप्रीम कोर्ट ने फैसला राम मंदिर के पक्ष में दिया।

उससे बड़ी बात यह रही कि पहले कार्यकाल में ही राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि जब पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहा है और उसके चलते आर्थिक परिस्थिति उत्पन्न हो गई। तब प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए 'लोकल के लिए वोकल' पर जोर दिया है।

Next Story
Share it