Action India

धोनी क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं : ब्रावो

धोनी क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं : ब्रावो
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है वह क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और बातचीत करने वाले सबसे आसान लोगों में से एक हैं।

ब्रावो जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज पोमी बांग्वा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। इस दौरान बांग्वा ने ब्रावो से आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ उनके कार्यकाल के बारे में पूछा तो ब्रावो ने कहा,"मुझे लगता है कि सीएसके की सफलता का बहुत बड़ा श्रेय धोनी और फ्लेमिंग को दिया जाना चाहिए। जाहिर है, मालिकों को फ्लेमिंग और धोनी दोनों पर भरोसा हैं, जिससे उनको निर्णय लेने में आसानी होती है।"

ब्रावो ने आगे कहा," धोनी क्रिकेट और हमारी टीम में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। वह क्रिकेट के मैदान के बाहर, लोगों के साथ बातचीत करने वाले सबसे आसान लोगों में से एक हैं। वह वीडियो गेम खेलना पसंद करते हैं, उनका दरवाजा हर समय खुला रहता है, जब भी आप उनसे बात करते हैं, आपको लगता है कि धोनी जैसा व्यक्ति सभी बड़ें खिलाड़ियों में सबसे विनम्र है। सीएसके एक विशेष टीम है और हमारे सबसे वफादार प्रशंसक हैं।”

ब्रावो 2011 से सीएसके के साथ हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए कुल 104 मैच खेले हैं और 121 विकेट हासिल किये हैं। ब्रावो ने दो बार (2013 और 2015) में पर्पल कैप (आईपीएल में सर्वाधिक विकेट) जीतने में भी कामयाबी हासिल की है। सीएसके ने आईपीएल का खिताब (2010, 2011 और 2018) तीन बार जीता है और सभी खिताब धोनी के नेतृत्व में आए हैं।

Next Story
Share it