Select Page

केशरानी के विशाल रोड शो से विरोधियों के हौसले पस्त

केशरानी के विशाल रोड शो से विरोधियों के हौसले पस्त

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नरेला के सबोली मोड भाजपा कार्यालय से महा पदयात्रा की शुरूआत की गई जिसमें हजारों-हजारों की संख्या में भीड़ पहुंची। नरेला की जनता ने बताया कि जीवन में उन्होंने इतनी पैदल भीड़ नहीं देखी थी, जितना जनसैलाब आज नरेला में उमड़ा। यहां पर देश की जानी-मानी चैंपियन सुनीता मोर उसके पति के साथ साथ देश के बड़ी संख्या में जाने-माने खिलाड़ी भी पहुंचे और केशरानी के लिए नरेला की जनता से वोट की अपील की।
केशरानी के व्यवहार पर दौड़ी चली आई: सुनीता मोर ने एक्शन इंडिया संवाददाता से कहा कि वे राजनीति नहीं करती लेकिन केशरानी के विकास कार्यों की चर्चा सुनीं हुई हूं और उनके मिलनसार स्वभाव को देखते हुए वह महा पदयात्रा में शामिल होने के लिए आई हैं।.


फूलों की बारिश से सराबोर हुआ नरेला: केशरानी के व्यक्त्तिव को जादू कहें या उनके द्वारा पूर्व के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा था। हर कोई अपने घरों से बाहर निकलकर तो कई घरों की छतों से केशरानी नीलदमन खत्री के ऊपर फूलों की बारिश कर रहा था। हर कोई केशरानी नीलदमन खत्री को प्यार, स्नेही और जीत का आशीर्वाद दे रहा था।


केशरानी के साथ उमड़ा जनसैलाब: केशरानी नीलमदन खत्री के रोड़ शो में जहां नजर जाती जनता ही जनता दिखती। ऐसा प्रतित हो रहा था मानो पूरा नरेला केशरानी नीलदन खत्री के साथ कदमताल कर रहा था। हर कोई केशरानी के लिए पलकें बिछाएं इंतजार कर रहा। केशरानी ने विरोधियों पर साधा निशाना: केशरानी नीलदमन खत्री ने रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली नगर में बीजेपी ने ही विकास कार्य किया है और पिछले 15 वर्षों में निगम में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं ये बात दिल्ली की जनता भली-भांति जानती है। केशरानी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में एक भी विकास कार्य नहीं किया सिर्फ नौटंकीबाजी और आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति की। हर कोई आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नीयत से वाकिफ हो चुका है। सबको पता है कि आम आदमी पार्टी जनता को सिर्फ गुमराह करती हैं। आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव का प्रचार थम गया है अब जनता अपने मतों का 04 दिसंबर को प्रयोग करेगी।

Advertisement

Advertisement