Select Page

मुकुंदपुर: घर-घर जा रहे श्याम सिंह आशा वर्करों की समस्याओं से हुए अवगत, समाधान का दिया आशवासन

मुकुंदपुर: घर-घर जा रहे श्याम सिंह आशा वर्करों की समस्याओं से हुए अवगत, समाधान का दिया आशवासन

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
मुकुंदपुर वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति दे दी है। सुबह से लेकर देर रात तक लोगों के बीच पहुंचकर कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवा रहें हैं। साथ ही वोट की अपील भी कर रहें हैं। इस मौके पर लोगों ने श्याम सिंह की बातों को ध्यानपूर्वक सुना और जीत का भरोसा दिलाया।

श्याम सिंह ने आशा वर्करों की समस्याओं से हुए अवगत: श्याम सिंह ने जनसंर्पक अभियान के दौरान आशा वर्करों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और आशवासन दिया कि जनता का साथ और आशीर्वाद मिला तो आशा वर्करों की समस्याओं को दूर करुंगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में हर कोई त्रस्त है। लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा। अब तो केजरीवाल सरकार में सांस भी लेना दूभर हो गया है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया है। श्याम सिंह ने कहा कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि अगर जनता का साथ मिला तो मैं आशा वर्करों की समस्याओं को हल करूंगा और क्षेत्र की हर छोटी-बड़ी समस्याओं को दूर करूंगा।

कांग्रेस ने किया दिल्ली में विकास: श्याम सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणापत्र में जो भी घोषणाएं की है, उनको लागू किया जाएगा। अगर जनता मुझे चुनाव जीताती है तो मैं यकीन दिलाता हूं कि वार्ड में विकास कार्यों की झड़ी लगा दूंगा। हर किसी की शिकायतों को दूर किया जाएगा। साथ ही आपको बता दूं कि दिल्ली में अगर कोई विकासात्मक कार्यों को अमलीजामा पहना सकता है तो वो कांग्रेस ही है। आप सभी मेरे व्यवहार और नीयत से भली-भांति वाकिफ हूं और जो मैं कहता हूं उसे मैं पूरा करूंगा।

आपको बता दें कि श्याम सिंह को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फूल-मालाओं से उनका अभिनंदन किया जा रहा है। इस दौरान उनके चुनाव अभियान में मुकंदपुर से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र शर्मा काकू और वरिष्ठ नेता कांग्रेस डेलीगेट वेद प्रकाश शर्मा ने भी जान फूंक दी है।

Advertisement

Advertisement