Select Page

मुकुंदपुर: श्याम सिंह ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

मुकुंदपुर: श्याम सिंह ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

करावल नगर जिलाध्यक्ष आदेश भारद्वाज की विशेष उपस्थिति रही, श्याम सिंह को जनता का मिला प्यार

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
मुकुंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने जहांगीरपुरी में अपने दूसरे चुनाव कार्यालय की विधिवत रूप से शुरुआत कर दी है। इस मौके पर विशेष रूप से करावल नगर जिलाध्यक्ष आदेश भारद्वाज की विशेष उपस्थिति रही। श्याम सिंह ने कार्यालय का उद्घाटन एक छोटी बच्ची के हाथों से कराया। इस कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला। सभा में श्याम सिंह के प्रति प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बहुत कुछ बयां कर रहा था। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी पूरे जोश और उत्साह के साथ जय कांग्रेस और श्याम सिंह के के गगनचुंबी नारे लगाए।

आदेश भारद्वाज ने की श्याम सिंह की तारीफ

करावल नगर जिलाध्यक्ष आदेश भारद्वाज ने श्याम सिंह की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि श्याम सिंह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और कांग्रेस की नीतियों को जमीनी स्तर पर ले जाने में इनका अहम रोल है। कार्यकर्ताओं पर अच्छी पकड़ होने के कारण क्षेत्र की हर छोटी से बड़ी समस्याओं से भली-भांति वाकिफ हैं। यही कारण है कि आज श्याम सिंह के प्रचार अभियान को धार देने के लिए कांग्रेस की सभी टीमें चुनाव मैदान में हैं। आदेश भारद्वाज ने आगे कहा कि कार्यकर्ताओं की बात सुनना और शीर्ष नेताओं तक उनकी बातों को पहुंचाना इनकी आदत में शुमार है। साथ ही मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि श्याम सिंह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे और मुकुंदपुर वार्ड का कायाकल्प कर विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगाएंगे।


श्याम सिंह ने सबका जताया आभार: इस मौके पर श्याम सिंह ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आज आप सबका प्यार पाकर मैं खुद को भावुक और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं आज जनता से जो भी वादे करूंगा उसे मैं 100 प्रतिशत पूरा करूंगा और मुकुंदपुर वार्ड को स्वच्छ सुंदर होने के साथ-साथ क्षेत्र की सभी समस्याओं क हर करूंगा ।

Advertisement

Advertisement