Action India
अन्य राज्य

मूक-बधिर किशोरी से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

कौशाम्बी । एएनएन (Action News Network)

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म के मामले में रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित के पिता सात मई को तहरीर देकर गांव के ही युवक शंकर लाल पर दुष्कर्म व बंधक बनाने का आरोप लगाया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अब आरोपित की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी सात मई की शाम घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। किशोरी को अकेला देख पहले से घात लगाए बैठे युवक शंकर लाल पुत्र बच्चू लाल ने उसे पकड़ कर जबरन दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी जन्म से ही मूक बधिर है। जिसके चलते वह विरोध में चीख भी नहीं सकी। पीड़ित के घर वालों ने बताया, देर शाम बेटी जब घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसे पूरी रात खोजा, पर वह नहीं मिली। सुबह चार बजे वह बेहोशी की हालत में घर से कुछ दूरी पर मिली। घर वालों के पूछने पर उसके खुद के साथ हुयी घटना व रात भर बंधक होने की बात बताई। घटना की शिकायत थाना पुलिस से लिखित की है।

प्रभारी निरीक्षक पिपरी अतुल सिंह ने बताया, शिकायत के क्रम में मामले की सत्यता जांचने के लिए जांच की गई। मामला सही पाए जाने पर अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपित को हिरासत में लेकर जेल भेजा जायेगा।

Next Story
Share it