Action India
अन्य राज्य

मुज़फ़्फ़रपुर में आठ फ़िल्म कलाकारों पर मुकदमा , तीन जुलाई को होगी सुनवाई

मुज़फ़्फ़रपुर में आठ फ़िल्म कलाकारों पर मुकदमा , तीन जुलाई को होगी सुनवाई
X

मुज़फ़्फ़रपुर । एएनएन (Action News Network)

मुजफ्फरपुर जिले के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बुधवार को 8 फिल्म हस्तियों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने यह परिवाद दर्ज कराया है। अधिवक्ता ने यह आरोप लगाया है कि बिहार के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जो आत्महत्या की है वह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

ओझा ने इस जुर्म का अभियुक्त करण जौहर, आदित्य चोपड़ा ,साजिद नाडियावाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली,भूषण कुमार,एकता कपूर और दिनेश बिजायन को बनाया है। चूंकि सुशांत सिंह राजपूत बिहार से आते हैं और एक अच्छे कलाकार के रूप में लगातार अपने आप को स्थापित कर रहे थे जो इन सभी अभियुक्तों को नागवार गुजरी और एक साजिश एवं षडयंत्र के तहत सुशांत को इतना ज्यादा टॉर्चर किया गया कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

इस मृत्यु से परिवादी ही नहीं बिहार व देश की आम जनता की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। उनका कहना है कि बॉलीवुड के अच्छे प्रतिभाशाली व्यक्ति की एक तरह से साजिश कर हत्या की गई है इसलिए इन सभी के खिलाफ दफा 306, 109, 504, 506 भा.द.वी. के तहत परिवाद दर्ज कराया गया है । न्यायालय ने इसे स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई की तिथि 3 जुलाई निर्धारित की है ।

Next Story
Share it