Top
Action India

मेरा गुरुग्राम स्वच्छ व नंबर वन हो: सुधीर सिंगला

मेरा गुरुग्राम स्वच्छ व नंबर वन हो: सुधीर सिंगला
X

गुरुग्राम। एएनएन (Action News Network)

गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सोमवार की सुबह यहां बेरी वाला बाग स्थित इको ग्रीन के प्लांट पर 25 गाडिय़ों को डोर टू डोर कूड़ा उठाने के लिए हरी झंडी दिखाई। साथ ही इस मौके पर उन्होंने इको ग्रीन को सलाह दी कि गुरुग्राम में गंदगी पड़ी नहीं रहनी चाहिये। वे चाहते हंै कि उनका गुरुग्राम स्वच्छ हो और सुंदर हो।

सुधीर सिंगला ने कहा कि वे शिकायत करने में नहीं बल्कि सलाह देकर सही काम कराने में विश्वास रखते हैं। इसका उदाहरण उन्होंने तीन दिन पूर्व नाइट शैल्टर में दौरे का दिया। उन्होंने दौरे में अधिकारियों से कहा था कि नाइट शैल्टर्स में दी जा रही सुविधाओं में सुधार हो। दो दिन बाद उन्हें अधिकारियों की तरफ कह दिया गया कि अब वे फिर से दौरा करके जांच कर सकते हैं। उन्होंने इको ग्रीन के चाइना से गुरुग्राम पहुंचे एमडी जैंग चाओ को भी यही कहा कि वे जो भी कमियां मिल रही हैं, उनमें सुधार करें। विधायक ने कहा कि शहर में कूड़ा कलेक्शन बहुत समस्याएं हैं। एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उनके पास शिकायतें भी आती हैं। इसलिए इको ग्रीन एमसीजी के साथ मिलकर अच्छा काम करें।

वे चाहते हैं कि काम पॉजिटिव हों। गाडिय़ां कम चलने की शिकायतों पर विधायक ने कहा कि गाडिय़ों की मॉनिटरिंग का सिस्टम भी ठीक किया जाए। क्योंकि यह शिकायतें ज्यादा रहती हैं कि गाडिय़ां कागजों में भी खूब दिखायी जा रही हैं, लेकिन धरातल पर कहीं नजर नहीं आती। इस स्थिति में भी सुधार किया जाए।

Next Story
Share it