Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

मेरे पार्षद कार्यकाल के काम ही हैं मेरी पहचान : केशरानी

मामूरपुर में केशरानी ने किया जनसंपर्क, अपने पार्षद कार्यकाल की गिनवाई उपलब्धियां

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड-1 से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का जनसंपर्क अभियान दिन-प्रतिदिन तेज होता जा रहा। सुबह से लेकर शाम तक केशरानी अपने चुनाव प्रचार को धार देने में लगी हुई हैं और लोगों के बीच पहुंचकर बीजेपी की नीतियोें से अवगत करा रही हैं। साथ ही लोगों से वोट की अपील कर रही। केशरानी नीलदमन खत्री के चुनावी अभियान के दौरान यह देखने को मिल रहा कि वो जहां भी जाती है उन्हें सुनने वालों की भीड़ लग जाती है। आपको बता दें कि केशरानी नीलदमन खत्री पूर्व में भी निगम पार्षद रह चुकी हैं। इस सीट से मजबूत कैंडिडेट मानी जा रही हैं।

केशरानी नीलदमन खत्री ने किया मामूरपुर में जनसंपर्क, डोर टू डोर लोगों से मिलीं:
केशरानी नीलदमन खत्री ने अपने प्रचार अभियान को तेज करते हुए मामूरपुर में प्रचार किया और लोगों से वोट की अपील की। इस मौके पर केशरानी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। केशरानी नीलदमन खत्री ने मामूरपुर में जनसंपर्क कर लोगों को बीजेपी की नीतियों से अवगत कराया और वोट की अपील की। इस मौके पर केशरानी नीलदमन खत्री ने स्थानीय लोगों से जीत का आशीर्वाद मांगा।

केशरानी का हुआ भव्य स्वागत: केशरानी नीलदमन खत्री जनसंपर्क के लिए जहां भी जा रही हैं, वहां-वहां उनका भव्य स्वागत- सत्कार हो रहा है। लोग फूल-मालाओं से और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत कर रहें है। इस मौके पर केशरानी नीलदमन खत्री ने कहा कि आप सभी का प्यार पाकर मैं अभिभूत हूं। आपने जो मुझे प्यार, मान- सम्मान दिया है, उसके लिए मैं आप सबकी आभारी रहंूगी। बस यही आशीर्वाद आपने वोट के रूप में भी मुझे देना है।

केशरानी ने विकास कार्यों को भी गिनाया: केशरानी नीलदमन खत्री ने जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व में निगम पार्षद रहते हुए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से लोगों के बीच रखा। इस दौरान लोगों की उत्सुकता देखते ही बनती थी। केशरानी ने कहा कि नरेला में मैंने अपने कार्यकाल के दौरान कई विकासात्मक कार्य करवाए, जो आज भी मिसाल है।

बीजेपी ने विकास की राजनीति : केशरानी नीलदमन खत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा से विकास की राजनीति की है। विकास ही हमारा सर्वोपरि लक्ष्य होता है। लोगों के जीवन में उत्थान और परिवर्तन आ सके, इसके लिए बीजेपी ने हमेशा विकास कार्यों पर ध्यान दिया। पिछले 15 वर्षों में बीजेपी ने निगम में रहते हुए अनगिनत विकास कार्य करवाए, जिसे अगर हम गिनाने बैठे तो कई दिन निकल जाएंगे। केशरानी नीलदमन खत्री ने आगे कहा कि आप बीजेपी शासित केंद्र सरकार से लेकर विभिन्न राज्यों में सरकारों को देखें। हर तरफ विकास की गंगा बह रही है।

Exit mobile version