Top
Action India

प्रशंसकों को मायटीम-11 की नई पेशकश, लॉन्च किया मायटीम रम्मी

प्रशंसकों को मायटीम-11 की नई पेशकश, लॉन्च किया मायटीम रम्मी
X

जयपुर । एएनएन (Action News Network)

भारत के प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफ़ॉर्मस में से एक मायटीम11 ने अपने नवपरिवर्तन के सिद्धांत को कायम रखते हुए उपभोक्ताओं के लिए मायटीमरम्मी लांच किया है। मायटीम11 में पहले से ही क्रिकेट, हॉकी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, कबड्डी, फुटबॉल, हैंडबॉल और बेसबॉल जैसे फैंटसी स्पोर्ट्स हैं। इस ब्रांड ने पिछले सप्ताह ही मायटीम क्विज लांच कर उपभोक्ताओं के एंटरटेनमेंट का नया विकल्प दिया था। अप्रैल माह में मायटीम रम्मी उपभोक्ताओं के लिए दूसरा बड़ा लांच होगा। मायटीम रम्मी उपयोगकर्ताओं को राष्ट्र भर के प्रतियोगियों के साथ 13-कार्ड रम्मी गेम का आनंद लेने की अनुमति देगा।

सभी नए उपयोगकर्ताओं के लिए 2000 रुपये साइन-अप बोनस और मौजूदा उपयोगकर्ता द्वारा प्रत्येक सफल रेफरल पर 1000 रुपये बोनस शामिल हैं। इसके अलावा, यदि उपयोगकर्ता के पास पहले से मौजूद मायटीम11 उपयोगकर्ता आईडी है, तो वह मायटीमरम्मी के साथ साइन-अप करने के लिए उसी का उपयोग कर सकता है। मायटीम11 के सीईओ और सह-संस्थापक, विनीत गोदारा ने मायटीमरम्मी के लॉन्च के बारे में कहा, “मायटीम11 ऑनलाइन गेमिंग इकोसिस्टम में धीरे-धीरे एक प्रमुख नाम बन चुका है।

इस समय रम्मी की तरह एक दिलचस्प खेल की जरूरत थी और उपयोगकर्ताओं को भी एक ऐसे खेल का इंतजार था। रम्मी की विशेषता यह है की यह किसी भी मौसम में खेला जा सकता है और यह लाइव खेलो पर भी निर्भर नहीं है। इस तरह के एक पारंपरिक खेल के साथ, मायटीम11 एक बहुत ही शक्तिशाली उपयोगकर्ता आधार पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है जो केवल मनोरंजन के लिए ऑनलाइन गेमिंग में भाग लेना चाहता है। "

Next Story
Share it