Action India
Uncategorized

जिला प्रशासन सिरमौर द्वारा 20 अप्रैल को जारी किए गये आदेशो में आशिंक संशोधन

नाहन। एएनएन (Action News Network)

जिला प्रशासन सिरमौर द्वारा 20 अप्रैल को जारी किए गये आदेशों में आंशिक सशोधन तथा जन कार्यो के मानक संचालन प्रकियाओ में कुछ शर्तो को जोडा गया है जिसका अनुपालन सम्बंधित विभागो व प्राधिकारियो द्वारा सुनिश्चित किया जायेगा। जारी आदेशो के अनुसार दवाईयो की दुकानो के साथ -साथ चश्मे की दुकाने भी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक प्रतिदिन खुली रहेगी। इसी प्रकार लोक निर्माण विभाग के 100 कार्यो को जिला के पांच खण्डो नाहन,राजगढ,पांवटा साहिब, सगडाहं और शिलाई में शुरू किया जायेगा।

20 अप्रैल को जारी किए गये आदेशों के अनुसार आटो, ट्रक और ट्रैक्टर की मुरम्मत की दुकाने खोलने की अनुमति दी गई थी जिसमें अब सशोधन उपरान्त केवल ट्रक और ट्रैक्टर के मुरम्मत की दुकानो को ही सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक प्रतिदिन खोलने की अनुमति रहेगी।
इसके अतिरिक्त कृषि उपकरणो, इसके स्पेयर पार्ट और मुरम्मत की दुकाने भी कर्फ्यू में दी गई ढील के दौरान खुली रहेगी।इसके अतिरिक्त उच्चमार्गो पर स्थित ट्रक मुरम्मत की दुकाने व ढाब्बे भी प्रतिदिन खुले रहेगे लेकिन दुकान मालिको को शारिरीक दुरी का विशेष ध्यान रखना होगा। केन्द्र सरकार व राज्य सरकार तथा उनसे सम्बधिंत स्वायत निकाय के कार्यालय खुले रहेगे लेकिन सम्बधिंत विभाग के अधिकारियों को लॉकडाउन के दिशा निर्देशो का पालन सुनिश्चित करना होगा।

Next Story
Share it