Top
Action India

सिरमौर में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला आना चिंता का विषय : बिंदल

  • सिरमौर में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला आना चिंता का विषय

  • डॉ बिंदल ने लोगों से सुचना देकर प्रशाशन की मदद करने का किया आव्हान

नाहन। एएनएन (Action News Network)

सिरमौर जिला में बुधवार को एक और जमात से जुड़े कोरोना पॉजिटिव मामला आने से जिला में अब चिंता बढ़ने लगी है। इससे पूर्व उन जिला में सिरमौर के पांच जमाती पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन यह मामला जिला से आया है व पोंटा साहेब में इनको क्वारन्टाइन किया गया था। इस पुरे प्रकरण को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व् नाहन से विधायक डॉ राजीव बिंदल ने मीडिया के साथ जानकारी साझा की।

मीडिया से बात करते हुए डा.राजीव बिंदल ने इस पुरे मामले पर चिंता का विषय बताते हुए लोगो से अनुरोध किया है कि बाहर से आने वाले या संदिग्ध बारे तुरंत प्रशाशन को सूचित करें व सोशल डिस्टेंसिंग सहित सरकारी निर्देशों का पालन करें।

बिंदल ने कहा की जो कोरोना पोजटिव का मामला जिला से आये है वो मुलत नालागढ़ का रहने वाला है, पर वो जिला के लोहगढ़ की मस्जिद में आया हुआ था। इस मामले से चिंता बढ़ी है। बिंदल ने कहा कि जिला सिरमौर के सभी लोगों के लिए आज सजग होना ज्यादा आवश्यक है
प्रदेशध्यक्ष भाजपा डा. राजीव बिन्दल ने कोरोना महामारी की जंग के विरूद्ध लडाई में लगातार मिल रहे आर्थिक सहयोग के लिए दान दाताओं का आभार जताया। बिन्दल ने कहा कि गुरूवार को करीब सात लाख आठ हजार रुपये की धनराशि के चैक दानी सज्जनों द्वारा उन्हें मुख्यमंत्री कोविड फंड में देने हेतु भेंट किए गए।

उन्होंने बताया नाहन शहर के मशहूर फिटनेस ट्रेनर मनीष सेठी ने अपने बच्चों की गुल्लक की संपूर्ण धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट दी है। बिंदल ने कहा की अभी तक मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ 40 लाख रूपये से अधिक का दान किया जा चूका है। उन्होंने कहा की बीजेपी कार्यकर्ता खाद्य समाग्री,भोजन सामग्री ,जरुरी दवाओं सहित मास्क पहुँचने में पूरा योगदान दे रहे है।

Next Story
Share it