Top
Action India

सिरमौर में कोरोना महामारी में पुलिस को मिल रहा जन सहयोग

नाहन । एएनएन (Action News Network)

प्रदेश सहित सिरमौर जिला में भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है व् लॉकडाउन में भी लोग सहयोग दे रहे हैं। अभी सिरमौर जिला में दो घटनाएं सामने आयी हैं जिसमे बाहरी राज्यों से आये परिवार के सदस्यों के आने की सुचना खुद परिवार ने पुलिस व स्वास्थय विभाग को दी है।
पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि बीते बुधवार को नाहन में एक परिवार की विवाहिता बेटी पटियाला से चोरी छुपे नाहन पहुंच गयी लेकिन उनके ने अच्छे शहरी का फर्ज निभाते हुए तुरंत इसकी सुचना पुलिस व स्वस्थीय विभाग को दे दी।

ऐसा की एक उदाहरण जिला के राजगढ़ से भी सामने आया है जिसमे परिवार का एक सदस्य किसी तरह अम्बाला से राजगढ़ पहुंच गया मगर उसके पिता ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी।
एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बतायाकि सिरमौर में लोग पुलिस को बहुत अच्छा सहयोग दे रहे हैं। दो ऐसे उदाहरण हैं जिनमे परिवार ने ही अपने सदस्य के आने की सुचना पुलिस को दी है।
इसके कई स्थानों पर कर्फ्यू उलंघन के भी मामले सामने आये हैं जिन के खिलाफ कार्यवाई भी की गयी है। अभी तक जिला में कर्फ्यू उलंघन के 82 मामले सामने आये हैं, 108 लोगो को गिरफ्तार किया गया है व 35 वाहन भी कब्जे में लिए गए हैं।

Next Story
Share it