Top
Action India

महाराणा प्रताप जयंती पर कोरोना वाॅरियर्स को सैल्यूट, नाहन मेडिकल काॅलेज में की पुष्प वर्षा 

नाहन । एएनएन (Action News Network)

महाराणा प्रताप की जयंती पर शनिवार को जिला सिरमौर राजपूत सभा ने नाहन मेडिकल काॅलेज में पहुंच कर कोरोना वाॅरियर्स का हौंसला बढ़ाया। कोरोना की जंग में दिन रात अपनी सेवा दे रहे डाक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ, सफाई व सुरक्षा कर्मियों पर राजपूत सभा के सदस्यों ने पुष्प वर्षा कर उन्हें सम्मान दिया। साथ ही मुश्किल की इस घड़ी में उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए तहदिल से आभार भी व्यक्त किया। वहीं कोरोना वारियर्स ने भी राजपूत सभा द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए उनका धन्यवाद किया। खास बात यह रही कि सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए राजपूत सभा के चंद पदाधिकारी ही इस कार्य के लिए नाहन मेडिकल काॅलेज में पहुंचे थे ।

जिला राजपूत सभा के पदाधिकारी एडवोकेट विपिन ठाकुर ने इस अवसर पर महाराणा प्रताप जयंती की सभी को शुभकामनाएं देते हुए कोरोना वारियर्स का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि वैसे तो सभा द्वारा हर वर्ष महाराणा प्रताप जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किए जाते थे, लेकिन वर्तमान में कोरोना के चलते लाॅकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभा ने निर्णय लिया कि महाराणा प्रताप की जयंती पर कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया जाए, जोकि दिन रात अपने परिवारों से दूर रहकर समाज की सुरक्षा कर रहे हैं। इसी के तहत आज कोरोन वारियर्स को सम्मानित किया गया, ताकि कोरोना वारियर्स का मनोबल ओर अधिक बढ़ाया जा सके।
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के वजह से मुश्किल की इस घड़ी में डाक्टरर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ, पुलिस, सफाई कर्मी आदि दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं सहित लोग लगातार इन कोरोना वारियर्स का मनोबल बढ़ाने में लगे हुए है।

Next Story
Share it