Top
Action India

कोरोना: सिरमौर में मास्क लगाना अनिवार्य, अन्यथा मार्किट में नो एंट्री, प्रशासन हुआ सख्त

  • डीसी सिरमौर ने की अपील, घरों से बाहर निकले तो मास्क का करें इस्तेमाल

नाहन। एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से सिरमौर प्रशासन अब ओर सख्त हो गया है। प्रशासन ने कफ्र्यू में ढील के दौरान आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने घरों से बाहर आने वाले सभी व्यक्तियों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। ऐसा न करने की सूरत में संबंधित व्यक्ति को मार्किट में नहीं जाने दिया जाएगा।

वहीं प्रशासन ने जिला वासियों से घरों से निकलते समय मास्क पहनने की अपील की है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।उपायुक्त सिरमौर डा. आरके परूथी ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर सबसे बेहतर तरीका है कि जब भी लोग घरों से पब्लिक प्लेस के लिए निकले तो हमेशा मास्क पहनकर जाएं।

उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर में अनिवार्य किया जा रहा है कि जो भी मार्किट में आए, वह व्यक्ति मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकले। अन्यथा ऐसे किसी भी व्यक्ति की एंट्री मार्किट में नहीं करवाएंगे। उपायुक्त ने सभी जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि जो मास्क कपड़े का है, केवल उसी को ज्यादातर पहने। बता दें कि सिरमौर जिला में भी कोरोना वायरस के पहला पाॅजीटिव मामला सामने आ चुका है। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से अब सख्ती से नियमों की पालना करवाना ही प्रशासन के पास एक मात्र विकल्प बचा है।

Next Story
Share it