Top
Action India

कोरोना सैंपलिंग केंद्र से मिलेगी स्वास्थय कर्मियों को सुरक्षा

  • नाहन मेडिकल कॉलेज के सैंपलिंग संग्रह केंद्र में बनाई गयी सेनिटाइजेशन टनल

नाहन। एएनएन (Action News Network)

सिरमौर जिला में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब मेडिकल कॉलेज नाहन में सुरक्षा के प्रबंध बढ़ाये जा रहे हैं। इसी को देखते हुए नाहन मेडिकल कॉलेज के कोरोना सैंपलिंग सग्रह केंद्र में अब सेनिटाइजिंग टनल स्थापित की गयी है। इस टनल में सभी लोग सेनिटाइज होकर ही अंदर या बाहर जा पाएंगे। कोरोना सैंपलिंग संग्रह के लिए यहाँ पर इंतजाम है व साथ ही आइसोलेशन वार्ड भी हैं। अब इस टनल के बन जाने से यहाँ कार्यरत स्वास्थय कर्मियों को भी जहाँ और अधिक सुरक्षा मिलेगी वहीं मरीज भी पूरी तरह सेनिटाइज होकर जा पाएंगे।

उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने शनिवार को सैंपलिंग संग्रह केंद्र का दौरा किया व स्थापित की गयी सेनिटाइजिंग टनल का भी निरक्षण किया। उपायुक्त डॉ आर के परुथी ने बताया कि कोरोना को देखते हुए अब नाहन के इस सैंपलिंग कॉलेक्शन सेंटर में यह सेनिटाइजिंग टनल स्थापित की गयी है। इससे स्थापित होने से यहाँ कार्यरत स्वास्थय कर्मियों को भी सुक्षा मिलेगी। इसमें अंदर आते ही व्यक्ति ऑटोमेटिक सेनिटाइज हो जायेगा व सैंपलिंग में भी आसानी होगी।
उल्लेखनीय है कि इस टनल में ऑटोमेटिक रूप से व्यक्ति पूरा सेनिटाइज हो जाता है व इसके स्थापित होने से स्वास्थय कर्मियों व मरीजों को भी सुरक्षा मिलेगी।

Next Story
Share it