Select Page

नरेला: बीजेपी प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री ने क्षेत्रवासियों से मुलाकात कर साझां की विकास कार्यों की उपलब्धियां, बड़े-बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद

नरेला: बीजेपी प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री ने क्षेत्रवासियों से मुलाकात कर साझां की विकास कार्यों की उपलब्धियां, बड़े-बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद

लोगों को बीजेपी द्वारा की गई विकास कार्यों की उपलब्धियां गिनाई, बड़े-बुजुर्गों का मिला आशीर्वाद

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड-1 से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का जनसंपर्क अभियान जोरों पर हैं। केशरानी नीलदमन खत्री सुबह से लेकर देर रात तक लोगों के बीच पहुंच कर उनको बीजेपी की नीतियों से अवगत करा रही हैं। लोग भी केशरानी नीलदमन खत्री को सुनने के लिए उत्सुक दिखते हैं। केशरानी नीलदमन खत्री जहां भी जाती हैं उनका फूल-मालाओं से अभिनंदन होता है और बड़े-बुजुर्ग जीत का आशीर्वाद देते हैं। साथ ही बीजेपी द्वारा किए गए विकास कार्यों को सिलसिलेवार ढंग से लोगों के समक्ष रखती हैं।
बीजेपी ने की विकास की राजनीति : केशरानी नीलदमन खत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा से विकास की राजनीति की है। विकास ही हमारा सर्वोपरि लक्ष्य होता है। लोगों के जीवन में उत्थान व परिवर्तन आ सकें, इसके लिए बीजेपी ने हमेशा विकास कार्यों पर ध्यान दिया। पिछले 15 वर्षों में बीजेपी ने निगम में रहते हुए अनगिनत विकास कार्य करवाएं, जिसे अगर हम गिनाने बैठे तो कई दिन निकल जाएंगे। केशरानी नीलदमन खत्री ने आगे कहा कि आप बीजेपी शासित केंद्र सरकार से लेकर विभिन्न राज्यों में सरकारों को देखें। हर तरफ विकास की गंगा बह रही है। आप सभी कार्यशैली से वाकिफ हैं। बीजेपी ने पिछले 15 वर्षों में दिल्ली नगर निगम में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। यहीं वजह है कि आज भी दिल्ली की जनता आंख मूंद कर बीजेपी पर भरोसा करती है और दिल्ली निगम की सत्ता एक बार फिर से बीजेपी को देने को तैयार बैठी है।
केशरानी ने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को गिनाया: केशरानी नीलदमन खत्री ने जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व में निगम पार्षद रहते हुए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से लोगों के बीच रखा। इस दौरान लोगों की उत्सुकता देखते ही बनती थी। केशरानी ने कहा कि नरेला में मैं अपने कार्यकाल के दौरान कई विकासात्मक कार्य करवाएं, जो आज भी मिशाल है।
केशरानी नीलदमन खत्री ने आप पर साधा निशाना: केशरानी नीलदमन खत्री ने जनसंपर्क अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने सिर्फ चुनावी घोषणा करती है। आम आदमी पार्टी के मुखिया को झूठ की राजनीति करने से फुर्सत नहीं है। आरोपों की राजनीति का लेकिन अब गुब्बारा फूट चुका है। इस बार दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

Advertisement

Advertisement