Select Page

नरेला: केशरानी के प्रचार में उतरे बीजेपी के दिग्गज

नरेला: केशरानी के प्रचार में उतरे बीजेपी के दिग्गजScore 0%Score 0%

हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ और लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने किया प्रचार

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का चुनाव प्रचार अभियान सबसे आगे चल रहा है। प्रचार का आलम ये है कि केशरानी नीलदमन खत्री के प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केशरानी नीलदमन खत्री का प्रचार अभियान दिन-प्रतिदिन नए आयाम पर पहुंच रहा है। लोग घरों से बाहर निकलकर फूल-मालाओं से केशरानी नीलदमन खत्री का स्वागत कर रहे हैं तो कोई लड्डू खिलाकर जीत का आशीर्वाद दे रहा है। इसी कड़ी में केशरानी नीलदमन खत्री के प्रचार अभियान को धार देने के लिए हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रचार की कमान खुद अपने हाथों में ले ली है। वहीं, गोंडा लोकसभा क्षेत्र से सांसद निशिकांत दुबे ने भी केशरानी के लिए वोट की अपील की। इस मौके पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो पूरा नरेला केशरानी के साथ चल पड़ा हो।
ओमप्रकाश धनखड़ ने सुनीं मन की बात: ओमप्रकाश धनखड़ ने दीप अपार्टमेंट में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को कार्यकर्ताओं संग सुना और कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात को सभी को सुनना चाहिए। इस कार्यक्रम से प्रधानमंत्री लोगों को प्रेरित करते हैं वहीं देश के लिए सार्थक कार्य करने वाले व्यक्तियों को हम सबके समक्ष लाते हैं। इसके उपरांत ओमप्रकाश धनखड़ ने केशरानी नीलदमन खत्री के साथ और भारी जनसमूह के बीच वोट की अपील की।

निशिकांत दुबे का हुआ भव्य स्वागत: गोंडा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का नीलदमन खत्री ने भव्य स्वागत किया। इसके उपरांत निशिकांत ने केशरानी के लिए वोट की अपील की और भारी मतों से जिताने का आह्वान किया।

Review

0%

0%
0%

Advertisement

Advertisement