Action India

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले नरोत्तम मिश्रा, कानून ने किया अपना काम

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले नरोत्तम मिश्रा, कानून ने किया अपना काम
X

भोपाल । Action India News

यूपी के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को उज्जैन पुलिस ने गुुरुवार को महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था और देर शाम कोर्ट में पेशी के बाद ट्रांजिट रिमांड पर यूपी एसटीएफ को सौंप दिया था।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुबह उसकी पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई। यूपी में हुए विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।

उन्होंने विकास दुबे के मारे जाने पर कहा है कि कानून ने अपना काम कर दिया है। यह उन लोगों के लिए खेद और निराशा का विषय हो सकता है जिन्होंने आज विकास दुबे की मौत और कल उसकी गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा है कि गुरुवार सुबह उज्जैन में पुलिस की अभिरक्षा में आए विकास दुबे को देर शाम पुलिस ने उत्तरप्रदेश पुलिस को सौंपने के बाद पूरे काफिले को सुरक्षित मध्यप्रदेश से उत्तरप्रदेश की सीमा तक पहुंचाया था। उन्होंने विकास दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने पर कांग्रेस नेताओं के सवाल उठाने को लेकर कहा कि यही लोग कल उसके जिंदा पकड़े जाने पर सवाल उठा रहे थे और अब आज उसके मरने पर सवाल उठा रहे हैं।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि दरअसल संपूर्ण मामले में मध्यप्रदेश पुलिस ने अपना कार्य बेहतर ढंग से किया। उन्होंने इस बात से भी साफ इनकार किया कि वह दो दिन से उज्जैन में था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का कार्य सिर्फ ट्वीट करना बचा हुआ है। उन्हें अब कोई जनसभा में बुलाता नहीं तो वे ट्वीट करके ही अपना काय करते हैं। कांग्रेस को अपनी मानसिकता ठीक करना चाहिए। हर चीज पर मातम मनाना ठीक नहीं है।

Next Story
Share it