Action India
अन्य राज्य

प्रवासियों के वाहन रोके जाने से नेशनल हाइवे में लगा जाम

प्रवासियों के वाहन रोके जाने से नेशनल हाइवे में लगा जाम
X

  • पिछले कई घंटे तक हाइवे में आवागमन हुआ ठप, पुलिस जाम खुलवाने में जुटी

हमीरपुर । एएनएन (Action News Network)

प्रवासियों के वाहनों को लेकर हमीरपुर कानपुर बार्डर पर सीमायें सील किये जाने से यहां कानपुर-सागर नेशनल हाइवे के यमुना पुल पर जाम लगा रहा। जाम मंगलवार को सुबह तक लगा रहा जिससे हजारों वाहनों की लम्बी कतारें बार्डर पर लगी रही। भारी वाहनों का रेला यमुना पुल पर भी कई घंटों तक लगा रहा। यातायात पुलिस जाम खुलवाने के लिये मौके पर कार्यवाही कर रही है।
बता दे कि अहमदाबाद, महाराष्ट्र व अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में प्रवासी ट्रकों और अन्य साधनों से घर वापस हो रहे है। आये दिन प्रवासियों के वाहन हादसे के शिकार होने से सरकार ने चिंता जतायी है। शासन के निर्देश पर रात में प्रवासियों के वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने की कार्यवाही की गयी जिससे कानपुर-हमीरपुर, जालौन और अन्य पड़ोसी जनपदों की सीमा पर वाहनों का रेला लग गया। बताते है कि पूरी रात प्रवासियों के वाहनों के आने का सिलसिला जारी रहा जिससे बार्डर पर यमुना पुल पार कई किमी तक जाम लगा रहा।

जाम इस हमीरपुर में ही बढ़ गया। जिससे तमाम हल्ले वाहन और एम्बुलेंस जाम में फंस गयी। यातायात पुलिस के प्रभारी एके मिश्रा मौके पर पहुंचकर जाम हटवाने में जुट गये है। जाम इतना लम्बा है कि इसे हटवाने में भी यातायात पुलिस पसीना छोड़ रही है। पिछले कई घंटे से यमुना पुल पर भारी वाहनों के रेला लगने से स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने के लिये कार्यवाही कर रही है। यातायात पुलिस के प्रभारी अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि रात में प्रवासियों के वाहनों को रोकने के लिये बार्डर पर आवागमन बंद किया गया था जिसके कारण यमुना पुल पार जाम लग गया है। फिलहाल आवागमन बहाल कराने के लिये जाम खुलवाने के प्रयास किये जा रहे है। इधर जालौन हमीरपुर बार्डर पर भी प्रवासियों के वाहनों के कारण कई घंटे तक जाम लगा रहा।

Next Story
Share it