Top
Action India

ड्रग्स मामला: कोर्ट ने काॅमेडियन भारती और हर्ष को न्यायिक हिरासत में भेजा

ड्रग्स मामला: कोर्ट ने काॅमेडियन भारती और हर्ष को न्यायिक हिरासत में भेजा
X

मुंबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

मादक पदार्थ मामले में काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को स्पेशल कोर्ट ने रविवार को 4 दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भारती सिंह को भायखला महिला जेल में तथा हर्ष को तलोजा जेल में रखा जाएगा। दोनों की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को दो ड्रग्स पेडलरों को भी कोर्ट में पेश किया था। इनमें से एक को 14 दिन की एनसीबी हिरासत तथा दूसरे को न्यायिक हिरासत मिली है।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने शुक्रवार रात को खार दांडा इलाके से एक ड्रग्स पेडलर को 40 ग्राम गांजा और नशीले एलसीडी पदार्थ के साथ पकड़ा था। इसके बाद अंधेरी में एक अन्य ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया था। उसी की निशानदेही पर एनसीबी ने शनिवार को भारती और हर्ष के निवास एवं कार्यालय पर छापा मारकर 86.5 ग्राम मारीजुआना (गांजा) बरामद किया था। इसके बाद इन दोनों को दफ्तर में लाकर एनसीबी ने पूछताछ किया था। साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद तकरीबन 17 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था। रविवार सुबह इन चारों का सायन अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। इसके बाद चारों को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया था।

Next Story
Share it