Action India

(संशोधित) राजगढ़ः राहगीर को रौंदने के बाद कंटेनर से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल

(संशोधित) राजगढ़ः राहगीर को रौंदने के बाद कंटेनर से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल
X

राजगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर पचोर थाना क्षेत्र में ग्राम सरेड़ी के समीप सोमवार सुबह ग्वालियर से उज्जैन जा रही तेज रफ्तार कार ने पहले पैदल जा रहे युवक को टक्कर मारी और उसके बाद पीछे से कंटेनर से टकरा गई। हादसे में पैदल जा रहे युवक सहित कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रदेश के गृह मंत्री के निज सचिव सहित तीन लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, हाइवे-52 स्थित ग्राम सरेड़ी के समीप ग्वालियर से उज्जैन जा रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 07 सीडी 8618 ने सोमवार तड़के शौच के बाद घर लौट रहे कन्हैयालाल (32) पुत्र हरीसिंह भिलाला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार आगे जा रहे कंटेनर में घुस गई। हादसे में कार चालक तेजप्रताप (44) पुत्र जगदीश किरार निवासी चंदननगर संत कृपाल आश्रम ग्वालियर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा के निज सचिव गोपीलाल (60) पुत्र भोलाराम वर्मा निवासी डबरा, संदीप (28) पुत्र प्रमोद नाहर और सूरज (45) पुत्र सीताराम गुप्ता निवासी ग्वालियर घायल हो गए। सूरज और संदीप को गंभीरे चोटें लगी, जिन्हें रेफर किया गया है, वहीं गृह मंत्री के निजसचिव गोपीलाल वर्मा को अंदरुनी चोट लगना बताई है।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार ग्वालियर निवासी अशोक गोयल की बताई गई है, जिसमें सवार होकर ग्वालियर से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए और वाहन चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

थाना प्रभारी डीपी लोहिया का कहना है कि पहले तो कार ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मारी, उसके बाद कंटनेर में घुस गई। हादसे में ग्रामीण और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गृहमंत्री के निजसचिव सहित तीन लोग घायल हो गए। मामले में मर्ग कायम कर बिवेचना शुरू की गई है।

Next Story
Share it