Action India
राष्ट्रीय

पंजाब में प्रधानमंत्री से लेकर आम जनता तक कोई नहीं सुरक्षित : केजरीवाल

पंजाब में प्रधानमंत्री से लेकर आम जनता तक कोई नहीं सुरक्षित : केजरीवाल
X
  • दो दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे केजरीवाल

चंडीगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में इस समय प्रधानमंत्री से लेकर आम आदमी तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद न केवल प्रधानमंत्री सुरक्षित होंगे, बल्कि आम आदमी की सुरक्षा को भी यकीनी बनाया जाएगा।

दो दिवसीय दौरे पर चंडीगढ़ पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंजाब की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। इसका उदाहरण प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध की घटना है। ऐसे में पंजाब के नागरिक कैसे खुद को सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनका पार्टी का मुख्य एजेंडा पंजाब वासियों को सुरक्षा प्रदान करना है।

अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई पर पंजाब सरकार को घेरते हुए केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा बनाए गए दबाव के चलते ही मजीठिया के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करके पंजाब वासियों को गुमराह किया गया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक इच्छा शक्ति के अभाव में मजीठिया को गिरफ्तार नहीं किया गया। मोहाली की अदालत द्वारा मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह खुलेआम घूमते रहे, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने उन्हें गिरफ्तार नहीं करवाया।

एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2017 के एक मामले को समाप्त करने के लिए मजीठिया से माफी मांगी थी, लेकिन माफी का उसकी गिरफ्तारी के साथ कोई संबंध नहीं। केजरीवाल ने पंजाब सरकार को मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए नहीं रोका है।

Next Story
Share it