Action India

SHOCKING: शख्स ने गोलगप्पे के पानी में मिलाई 'पेशाब', वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार हुआ आदमी

SHOCKING: शख्स ने गोलगप्पे के पानी में मिलाई पेशाब, वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार हुआ आदमी
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

देश में गोलगप्पे लवर्स की कमी नहीं है. जब भी कोई कहीं बाहर जाता है, तो जो चीज खाने का सबसे पहले मन में विचार आता है, वह शायद गोलगप्पे ही होते हैं. गोलगप्पे किसे पसंद नहीं होते. लोग लाइन में खड़े होकर गोलगप्पे खाने का इंतजार करते हैं. लेकिन, हाल ही में सड़क किनारे ठेले पर गोलगप्पे बेचने वाले का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप गोलगप्पे खाना छोड़ देंगे.

वीडियो गुवाहाटी का है. जिसमें एक शख्स को गोलगप्पे के पानी में पेशाब मिलाते देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शख्स को ठेले पर खड़े शख्स को गोलगप्पे की पानी की टंकी में पेशाब मिलाते देखा जा सकता है.


जब से सोशल मीडिया पर यह वीडियो आया है हर तरफ खलबली मच गई है. पहले भी इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं. जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. अब इ, वायरल वीडियो (Viral Video) में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गोलगप्पे वाला मग में यूरिन करता है और फिर उसी मग का इस्तेमाल लोगों को चीजें परोसने के लिए करता है (Urine In Golgappe Water). वीडियो वायरल होने के बाद फूड वेंडर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Story
Share it