Top
Action India

गुना: ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा, हाजमोला की गोली रिएक्शन कर गई होगी

गुना: ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा, हाजमोला की गोली रिएक्शन कर गई होगी
X

गुना। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्व मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने राज्यसभा में केंद्र सरकार द्वारा ऑक्सीजन के संबंध में दिए गए बयान को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है कि कोरोना से हुई मौत को क्या हाजमोला के रिएक्शन से हुई मौतें बताया गया है।


राज्यसभा में कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल के सवाल के लिखित जवाब में मंगलवार को स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने बताया था कि किसी भी राज्य या केंद्र शासित प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीज की मौत की रिपोर्ट नहीं आई। मंत्री ने यह भी बताया था कि स्वास्थ्य राज्य का मामला है और राज्य व केंद्र शासित प्रदेश कोरोना से हुई मौतों की नियमित जानकारी देते रहे हैं और ऑक्सीजन की कमी से किसी भी मौत के होने का जिक्र राज्यों की रिपोर्ट पर नहीं है।


इस पर ट्वीट करते हुए जयवर्धन सिंह ने लिखा है साहेब ने बोल दिया तो बोल दिया। ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा तो नहीं मरा।। वह तो हाजमोला की गोली रिएक्शन कर गई होगी।


जयवर्धन के ट्वीट पर लोगों ने जबरदस्त पर प्रतिक्रिया दी है और कई लोगों ने तो ऑक्सीजन की कमी से मरते हुए लोगों के फोटो भी ट्वीट पर शेयर किए हैं। जयवर्धन सिंह और भाजपा के बीच उस समय भी आरोप-प्रत्यारोप हुए थे जब गुना जिले को मिले पहले ऑक्सीजन सिलेंडर को प्रशासन को सौंपने पहुंचे थे। उस समय जयवर्धन सिंह ने कहा था की दिग्विजय सिंह के निवेदन पर जिंदल ने गुना को लिक्विड ऑक्सीजन का सिलेंडर भेजा है। वे खुद ऑक्सीजन सिलेंडर को रिसीव करने पहुंचे थे।


वहीँ भाजपा नेताओं का कहना था की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आग्रह पर जिंदल ने सिलेंडर भेजा है। इसको लेकर भाजपा नेताओं और जयवर्धन सिंह में जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चला था।

Next Story
Share it