Top
Action India

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार
X

मुंबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 15 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को सुबह एनसीबी भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया व एक पेडलर का मेडिकल चेकअप करवा रही है। इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती व हर्ष के घर से एनसीबी में 86.5 ग्राम मारीजुआना (उच्च स्तर का गांजा) बरामद किया गया है। इन दोनों ने पूछताछ के दौरान ड्रग लेने की बात स्वीकार किया है। इसी वजह से दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को देर रात एनसीबी ने खार दांडा इलाके से एक ड्रग पेडलर को 40 ग्राम गांजा व एलएसडी के साथ गिरफ्तार किया था। उस पेडलर से पूछताछ के बाद एनसीबी ने शनिवार को सुबह

कॉमेडियन भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था। इन दोनों के घर से 86.5 ग्राम गांजा मिलने के बाद पुलिस ने इन दोनों को हिरासत में ले लिया था। एनसीबी ने दफ्तर में साढ़े तीन घंटे पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया। इसके बाद तरकरीबन 15 घंटे की लंबी पूछताछ के एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार हर्ष से एनसीबी को बहुत ज्यादा इनपुट मिला है, इसके आधार पर इससे आगे भी एनसीबी कार्रवाई करने वाली है।

Next Story
Share it