Action India
राष्ट्रीय

कुंडली बार्डर पर निहंगों ने हत्या कर किसान मंच के सामने लटकाया

कुंडली बार्डर पर निहंगों ने हत्या कर किसान मंच के सामने लटकाया
X
  • गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप
  • किसान आंदोलन को बदनाम करने का भी आरोप

सोनीपत। एक्शन इंडिया न्यूज़


कुंडली बार्डर पर निहंग सिघों ने एक युवक का हाथ व टांग काटकर शव को किसानों के मंच के आगे लटका दिया। घटना शुक्रवार तड़के की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक को करीब 100 मीटर कर घसीटा गया है और उसके बाद उसे लटका दिया है। इस हत्या के संबंध में कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई है। किसान इसे आंदोलन के बदनाम करने की साजिश करार दे रहे हैं। आरोप है कि युवक ने शंभू बार्डर पर गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी की थी। इसके बाद कुंडली बार्डर पर भी गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का प्रयास किया गया है। वायरल वीडियो में युवक की हत्या निहंगों द्वारा करने की जानकारी दी जा रही है। घटना तड़के पांच बजे की बताई जा रही है।

घटना के बारे में किसानों को उस समय पता चला जब मुख्य मंच के पास एक लाश पुलिस के बैरीकेट के साथ लटकी मिली। शव का एक हाथ कटा हुआ है। पांचों अंगुलियों से साथ पूरी हथेली काटकर अलग कर दी गई। गर्दन पर भी तेजधार हथियार से हमले के निशान हैं। सूचना के बाद कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार मौके पर पहुंचे। युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है। आरोप है कि युवक को साजिश के तहत यहां भेजा गया था। उसे किसान आंदोलन को बदनाम करने का काम सौंपा गया था। इसके लिए उसे 30 हजार रुपए दिए गए थे। युवक ने यहां पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग किया। निहंगों को इसका पता चला तो उसे पकड़ लिया गया। घसीटते हुए निहंगों के पंडाल ट्रैक्टर एजेंसी के पास लाया गया।

Next Story
Share it