Top
Action India

पीएम मोदी और बिहार के डिप्टी सीएम ने कटिहार में हुई दुर्घटना पर संवेदना जतायी

पीएम मोदी और बिहार के डिप्टी सीएम ने कटिहार में हुई दुर्घटना पर संवेदना जतायी
X

नई दिल्ली/पटना/कटिहार। एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार के कटिहार जिले में लगातार दो दिनों में 11 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने अपनी संवेदना प्रकट की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

दूसरी ओर बिहार के डिप्टी सीएम और कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद ने भी ट्वीट कर कहा कि कटिहार में बीते दो दिनों में कई लोगों के सड़क दुर्घटनाओं का शिकार होने की खबर पीड़ादायक है। पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं अर्पित करता हूं। सभी से आग्रह है कि ट्रैफिक नियमों का पालन अवश्य करें। व्यर्थ की जल्दबाजी नुकसानदेह हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में कटिहार जिले के कुरसेला थना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -31 पर स्थित कोसी पुल पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मंगलवार सुबह छह बजे ठोकर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई है। एकदिन पहले सोमवार को भी सड़क हादसे में यहां पांच की मौत हुई थी। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे और कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे।

Next Story
Share it