Action India
राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री योगी दो दिवसीय दौरे पर 26 को पहुंचेंगे बलरामपुर

मुख्यमंत्री योगी दो दिवसीय दौरे पर 26 को पहुंचेंगे बलरामपुर
X
  • ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी को देंगे श्रद्धांजली

बलरामपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़


शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन के पूर्व महंत महेन्द्र नाथ योगी के 21वीं पुण्यतिथि कार्यक्रम में ब्रह्मलीन को श्रद्धांजलि अर्पित करने 26 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन पहुंचेंगे। वह शक्तिपीठ पर रात्रि विश्राम करेंगे और अगले दिन शनिवार को मां पाटेश्वरी के दर्शन पूजन के उपरांत गोंडा के लिए रवाना होंगे।


गुरुवार को सूचना विभाग द्वारा जारी समय सारिणी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने राजकीय हेलीकॉप्टर से शुक्रवार को सायं 4:45 बजे शक्तिपीठ देवीपाटन द्वारा संचालित मां पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल तुलसीपुर हेलीपैड पर पहुंचेंगे, वहां से कार द्वारा शक्तिपीठ पहुंचेंगे। वहां रात्रि विश्राम कर अगले 27 नवम्वर को 10:05 बजे मंदिर से हैलीपेड के लिए रवाना होंगे। हैलीपेड से 10:10बजे मैजापुर चीनी मिल गोंडा के लिए रवाना होंगे।


वह शक्तिपीठ पर रात्रि विश्राम के दौरान 20 नवंबर से चल रहे ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी की पुण्यतिथि कार्यक्रम के अंतिम दिन 26 नवंबर को आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहां ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके उपरांत स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मुलाकात भी किए जाने की संभावना है। अगले दिन शनिवार को मां पाटेश्वरी की पूजा अर्चना कर गोंडा के लिए रवाना होंगे।

Next Story
Share it