Top
Action India

चरस तस्करी मामले में पंचायत प्रधान का पति गिरफ्तार

चरस तस्करी मामले में पंचायत प्रधान का पति गिरफ्तार
X

कुल्लू । एएनएन (Action News Network)

बंजार क्षेत्र में चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार चरस तस्कर के बाद जांच को आगे बढाते हुए पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी की पत्नी श्रीकोट पंचायत की प्रधान है।

इस केस में आरोपी लीलाधर जो कि 42.05 किलो चरस गाड़ी में तस्करी कर रहा था जिसको यह चरस की खेप मुख्य सरगना आरोपी मदन लाल पुत्र कूर्म दत्त निवासी घर्टसरी, बंजार द्वारा की गई थी।

आरोपी 10 जून की रात में अपनी बोलेरो गाड़ी में चरस की खेप लाया और लीलाधर के साथ मिलकर पिकअप में छुपा दिया था। आरोपी की बोलेरो को घटनास्थल के पास से पहले ही जब्त कर लिया गया है। इस आरोपी को एनडीपीएस की धारा 29 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया था और जंगलों में जाकर छुप गया था।आरोपी की पत्नि श्रीकोट पंचायत की प्रधान है। इस केस में पकड़ी गई गाड़ी का मालिक ठाकुर दास (44) निवासी बल्ह, मंडी ने गाड़ी को मॉडिफाई करके चरस स्मगल करने के लिए चेंबर बनाया था, को पहले ही मुकदमा हजा में एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के अन्तर्गत गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि इस केस में अभी तक मेन सप्लायर, ट्रांसपोर्टर व डीलर को गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच जारी है।

Next Story
Share it