Top
Action India

हरियाणा का तस्कर 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, बिना ई-पास के हिमाचल में हुआ दाखिल

मला । एएनएन (Action News Network)

कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच अपराधी बेख़ौफ़ होकर मादक पदार्थों की तस्करी को अंजाम दे रहे हैं। शिमला की रामपुर पुलिस ने हरियाणा के एक तस्कर को 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की कार से हेरोइन बरामद हुई है। वह कोविड ई-पास के बगैर हरियाणा से हिमाचल दाखिल हुआ था।

कोरोना संकट के चलते बाहरी राज्यों से हिमाचल आने वालों के लिए ई-पास बनाना आवश्यक है। आरोपित की पहचान हरियाणा के रोहतक जिला के मदीना निवासी दीपक के रूप में हुई है। आरोपित के विरुद्ध रामपुर पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। बाहरी राज्य से ताल्लुक होने की वजह से आरोपित तथा उसे गिरफ्तार करने वाले चार पुलिस कर्मियों को ऐहतियात के तौर पर संस्थागत एकांतवास में भेजा गया है।

रामपुर के डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने गुरुवार को बताया कि बुधवार शाम खनेरी के पास ट्रैफिक चेकिंग के दौरान पुलिस जवानों ने आरोपित की कार (एचआर46डी-6320) की तलाशी ली, तो डेशबोर्ड से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। तफ्तीश में सामने आया कि बिना ई-पास के वह हरियाणा से रामपुर आया है। मामला एसडीएम रामपुर के संज्ञान में लाया गया। कोविड के प्रकोप को देखते हुए आरोपित तथा उसे गिरफ्तार करने वाले चार पुलिस कर्मियों को संस्थागत एकांतवास में भेजा गया है।

Next Story
Share it