Action India
अन्य राज्य

मुख्यमंत्री पद संभालते ही एक्शन में शिवराज, कोरोना को लेकर दिए आवश्यक निर्देश

मुख्यमंत्री पद संभालते ही एक्शन में शिवराज, कोरोना को लेकर दिए आवश्यक निर्देश
X

  • भोपाल और जबलपुर में आज से कफ्यू

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

राजभवन में सोमवार रात मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवराज सिंह चौहान एक्शन में आ गए है। रात में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय पहुंचकर अपना कार्यभार संभाला। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने वल्लभ भवन में प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों एवं केन्द्र से आये उच्च अधिकारियों के साथ आपातकालीन बैठक की और कोरोना वायरस से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए दिशा- निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकना ही इस समय हमारा एकमात्र लक्ष्य और उद्देश्य है। इस संबंध में आज मंत्रालय में हमने डीटेल्ड बैठक कर कई महत्वपूर्ण फैसले लिये हैं। उन्होंने कहा कि जबलपुर और भोपाल में कोरोना के पॉज़िटिव केस पाए गए हैं। इसलिए मंगलवार से इन दोनों शहरों में कफ्र्यू लगाने का निर्णय लिया गया है।

सीएम शिवराज ने अपील करते हुए कहा कि सभी नागरिकों को बताना चाहता हूँ कि यह आप सबकी सुरक्षा के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। मेरे प्रदेशवासियों, आपको घबराने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए आपको अपने घरों में रहना है। दैनिक ज़रूरतों की चीज़ों की आपूर्ति अनवरत जारी रहेगी, किसी भी वस्तु की कमी नहीं आने दी जायेगी।

Next Story
Share it