Action India
अन्य राज्य

नीमच जिला कोरोना से जंग जीतने की ओर अग्रसर, एक क्षेत्र हुआ कन्‍टेनमेंट से मुक्‍त

नीमच जिला कोरोना से जंग जीतने की ओर अग्रसर, एक क्षेत्र हुआ कन्‍टेनमेंट से मुक्‍त
X

नीमच । एएनएन (Action News Network)

प्रदेश का नीमच जिला धीरे-धीरे कोरोना की जंग जीतने की ओर अग्रसर हो रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को कन्‍टेनमेंट क्षेत्र स्‍कीम नम्‍बर-7 के रहवासियों की खुशी का उस समय ठिकाना ना रहा, जब उनका क्षेत्र कन्‍टेनमेंट से मुक्‍त हो गया। विधायक दिलीप सिंह परिहार, हेमन्‍त हरित, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक राजीवकुमार मिश्रा, एसडीएम एस.एल.शाक्‍य की उपस्थिति में स्‍कीम नम्‍बर-7 को कन्‍टेनमेंट क्षेत्र से मुक्‍त घोषित किया गया ।

विधायक परिहार ने कन्‍टेनमेंट क्षेत्र में सेवा देने वाले प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारियों, नगरपालिका कर्मचारियों, स्‍वास्‍थ्‍य अमले, पुलिस विभाग की टीम व स्‍वयं सेवकों की सराहना करते हुए क्षेत्र वासियों को कन्‍टेनमेंट मुक्‍त होने पर बधाई दी। साथ ही भविष्‍य में मॉस्‍क का उपयोग करने, सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन करने की समझाईश दी।
एसपी राय ने भी क्षेत्रवासियों को कन्‍टेनमेंट एरिया से मुक्‍त होने पर शुभकमनाए दी। वहीं, हेमन्‍त हरित ने कन्‍टेनमेंट एरिया में रहवासियों की सुख-सुविधा और उन्‍हें बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने पर प्रशासन की टीम की सराहना की। इस मौके पर क्षेत्रवासियों की ओर से हेमन्‍त हरित ने विधायक परिहार, एस.पी. राय व प्रशासनिक टीम, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम को साफा-श्रीफल भेंट कर सम्‍मानित किया। विधायक परिहार व एसपी राय ने बेरिकेट हटाकर स्‍कीम नम्‍बर-7 को कन्‍टेनमेन्‍ट से मुक्‍त किया। साथ ही रहवासियों से चर्चा कर उन्‍हें बधाई दी।

Next Story
Share it